डैनियल रेडक्लिफ को किस करना गलत लगा: एली केम्पर

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री एली केम्पर का कहना है कि एक ²श्य के लिए डैनिसल रेडक्लिफ को किस करना उन्हें गलत लगा। ये दोनों आगामी डिजिटल शो ‘अनब्रेकेबल किम्मी श्मिट : किम्मी वर्सेज रेवेरेंड’ के लिए साथ आए हैं। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द एलेन डीजेनेरस शो’ में अपनी उपस्थिति के दौरान अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार को किस करने के बारे में बात की।

शो की मेजबान एलेन डीजेनेरस को 40 वर्षीय केम्पर ने बताया, “हे भगवान, मैंने उन्हें कई बार किस किया और मुझे उनके लिए काफी बुरा भी लगा क्योंकि मैं उनसे काफी बड़ी हूं। जिस वक्त इसकी शूटिंग चल रही थी, उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी और मुझे वाकई में काफी खराब लग रहा था कि इस बेचारे को बार-बार इस वयस्क गर्भवती महिला को किस करना पड़ रहा है।

अभिनेत्री ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। केम्पर ने कहा कि आगामी नेटफ्लिक्स शो एक ‘इंटरेक्टिव स्पेशल’ है, जिसे ‘किम्मी वर्सेज रेवेरेंड’ का नाम दिया गया है। इसके एपिसोड से दर्शक अपने खुद के लिए एडवेंचर का चुनाव कर सकेंगे और यह भी निश्चय कर सकेंगे कि शो के किरदार को किस रास्ते पर ले जाने की चाह रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares