• डाउनलोड ऐप
Saturday, April 10, 2021
No menu items!
spot_img

Vikram Vedha रीमेक के लिए Hrithik Roshan ने कसी कमर, जून से शुरू करेंगे शूटिंग

Must Read

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन Hrithik Roshan जून से दक्षिण भारतीय सुपरहिट Film Vikram Vedha के (Hindi Remake) हिन्दी रीमेक की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। बॉलीवुड filmmaker Neeraj Pandey विक्रम वेधा का Hindi Remake बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक ‘वेधा’ यानी एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे।

एक ओर Vikram Vedha के रीमेक में Hrithik Roshan जहां विलेन का किरदार निभाएंगे तो वहीं दूसरी ओर Saif Ali Khan film में विक्रम यानी एक पुलिस ऑफिस के रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि Hrithik काफी समय से इस Film की तैयारी कर रहे हैं और वह जून के महीने से इसका पहला शेड्यूल शुरू कर देंगे। वह मई के महीने किरदार के मुताबिक फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करेंगे।

इसे भी पढ़ें – Shabaash Mithu के लिए जिम छोड़कर खुले ग्राउंड में ट्रेनिंग कर रही ये अभिनेत्री

इसके लिए उन्होंने अभी से कमर कसनी शुरू कर दी है। Film Vikram Vedha Remake का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ही करेंगे, जिन्होंने ओरिजनल फिल्म बनाई थी। इस समय ये दोनों फिल्म के प्री-प्रोडक्शन वर्क में लगे हुए हैं और शूटिंग लोकेशन्स से लेकर कैरेक्टर्स के लुक्स फाइनल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – फ्लाइंग बोर्ड सर्फिंग के दौरान संतुलन बिगड़ने से पानी में गिरी एक्ट्रेस, और फिर…

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, कोरोना वायरस की दूसरी लहर चिंता का विषय

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज Kovid-19 महामारी की दूसरी लहर पर गहरी चिंता व्यक्त की और केंद्र सरकार द्वारा बुनियादी आय समर्थन के लिए अपनी मांग भी दोहराई।

More Articles Like This