काम की भूख और उत्सुकता के कारण आगे बढ़ती रही : लारा दत्ता - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

काम की भूख और उत्सुकता के कारण आगे बढ़ती रही : लारा दत्ता

Wallpapers of Indian Celebrty Actress Bollywood Babe Miss Universe 1997 Lara Dutta

मुंबई। अभिनेत्री लारा दत्ता का कहना है कि चीजों को लेकर उनकी भूख और उत्सुकता के कारण ही साल 2000 में मिस यूनीवर्स का खिताब जीतने के समय से लेकर अब तक वह लगातार आगे बढ़ती रही हैं। मुंबई में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पहले एयरबीएनबी ने अपने एक प्रचार समारोह में महिला उद्यमियों के जोश व जुनून का जश्न मनाया और इस मौके पर मीडिया से बातचीत में लारा ने कहा, “मेरे ख्याल से यह सिर्फ भूख और उत्सुकता है।

कभी भी किसी एक चीज तक खुद को सीमित रखने का ख्याल मुझमें नहीं आया। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि मैं केवल एक ब्यूटीक्वीन या अभिनेत्री हूं। इनसे संबंधित काम के बाद मुझे कुछ और नए की तलाश रहती है और इसी के कारण मेरा आगे बढ़ना जारी रहा है।” बॉलीवुड में आने से पहले लारा ने साल 2000 में सौन्दर्य प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया था।

अभिनय के अलावा वह एक पत्नी और एक मां भी हैं। उन्होंने फिल्म प्रोड्क्शन के क्षेत्र में भी कदम रखा है। लारा ने कई कार्यक्रमों की मेजबानी भी की है और इसके साथ ही वह मिस इंडिया की प्रतियोगियों की सलाहकार भी रही हैं। साल 2019 में लारा ने एरियस नामक अपने सौन्दर्य उत्पादों को लॉन्च किया, जो पूरी तरह से पशु क्रुरता रहित है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow