nayaindia अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : विजय देवरकोंडा - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : विजय देवरकोंडा

हैदराबाद। अभिनेता विजय देवरकोंडा हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर को देखते हुए बड़े हुए हैं, उनका कहना है कि “उनके जैसे किसी इंसान को बड़े पर्दे पर एक्शन करते हुए देखना अच्छा लगता है।”

विजय ने कहा, “मेरी यादों में उनकी सभी फिल्मों को देखना शामिल है, खासकर ‘द टर्मिनेटर’ और उनकी क्रिसमस फिल्म ‘जिंगल ऑल द वे’..एक बच्चे के तौर पर उनके जैसे किसी इंसान को एक्शन करते हुए देखना मुझे पसंद था और जिस तरह से वह अपने संवाद बोलते थे, वह काफी अनोखा होता था, इसमें काफी मजा आता है।” यहां ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ के तेलुगू ट्रेलर की लॉचिंग के दौरान उन्होंने श्वार्जनेगर के बारे में उनकी सराहना का खुलासा किया। कैमरून की फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ श्वार्जनेगर को टर्मिनेटर और लिंडा हैमिल्टन को वयस्क सारा कॉर्नर के तौर पर वापस ला रही है। यह भी एक एक्शन से भरी दुस्साहसिक फिल्म है।

हालांकि, ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ फ्रैंचाइजी की छठी फिल्म है, लेकिन इसे साल 1991 में आई ‘टर्मिनेटर 2 : जजमेंट डे’ के सीक्वेल के तौर पर बनाया गया है। इस बीच आई तीन फिल्मों की घटनाओं को इसमें नजरअंदाज किया जाता है। टिम मिलेर द्वारा निर्देशित ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ भारत में 1 नवंबर को छह भाषाओं में रिलीज हो रही है जिनमें अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम शामिल है। लोगों को यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए? इस सवाल के जवाब में विजय ने कहा, “क्योंकि यह एक बेहतरीन एक्शन फिल्म है जिसमें खूब सारा ड्रामा भी है, जब आप इसके ट्रेलर को देखेंगे तो आपको इसका पता लग जाएगा, तो इसे उत्सुकता और तह तक जानने के लिए देखिए।”

 

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उप-चुनाव में ‘आप’ का उम्मीदवार कौन
उप-चुनाव में ‘आप’ का उम्मीदवार कौन