मैं अन्य लोगों की तरह ही संवेदनशील हूं: क्रिस हेम्सवर्थ

नई दिल्ली। हॉलीवुड के ‘थॉर’ क्रिस हेम्सवर्थ अन्य लोगों की तरह ही संवेदनशील हैं और वे भी सभी लोगों की तरह अनिश्चितताओं से जूझ रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि वह दर्शकों तक पहुंचने के लिए संवेदनशीलता का सहारा लेते हैं, उन्हें लगता है कि यह चीज किरदार को अधिक वास्तविक बनाती है।

किरदारों में संवेदनशीलता का पुट देने को लेकर हेम्सवर्थ ने कहा, मैं बाकी अन्य लोगों की तरह ही संवेदनशील हूं। उन्होंने आगे कहा, आपको पता है बच्चों को किसी चीज में शामिल करना, या अगर उनकी सुरक्षा को खतरा है, मेरे भी बच्चे होंगे, तो ऐसे में परिस्थिति के अनुसार ही आप प्रतिक्रिया देते हैं।”

अपनी हालिया फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ का उदाहरण देते हुए उन्होंने आग कहा, “हमने भारत, बांग्लादेश और थाईलैंड में इस फिल्म की शूटिंग की, मेरे साथ मेरा परिवार नहीं था, इसलिए उनसे दूर होने के कारण मैं निश्चित रूप से उन्हें सामान्य से अधिक याद कर रहा था।”

उन्होंने आगे कहा, “आप जानते हैं, हम सभी के अंदर एक ही अनिश्चितता है। कुछ लोग दूसरों की तुलना में उन्हें छिपाने में बेहतर होते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि संवेदनशीलता दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक बेहतर जरिया है और यह दशार्ता है कि आप इंसान हैं। इस साल हेम्सवर्थ ने ‘एक्सट्रैक्शन’ के जरिए एक अभिनेता के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू किया।

वहीं नेटफ्लिक्स फिल्म के बारे में अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुस ही बेहतरीन और आश्चर्यजनक रूप से सहयोग करने का शानदार अनुभव था। यह पहली बार था जब मैं स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ काम कर रहा था। उन्होंने वास्तव में इस तरह की फिल्म के लिए एक जगह बना दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares