पिता की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में हूँ : श्रुति हासन

मुंबई। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जारी बहस के बीच अभिनेत्री श्रुति हसन ने स्वीकार किया कि वह अपने पिता कमल हासन की वजह से ही इंडस्ट्री में हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है और कई सारे स्टार किड्स को ये कहते हुए निशाना बनाया जा रहा है कि वे इंडस्ट्री में अपने टैलेंट की वजह से नहीं हैं बल्कि अपने फैमिली बैकग्राउंड की वजह से हैं।

जब यही सवाल श्रुति हासन से पूछा गया तो उन्होंने इसका बेबाकी के साथ जवाब दिया। श्रुति हासन ने कहा, “ मेरे लिए फिल्मों के दरवाजे यकीनन मेरे सरनेम की वजह से ही खुले हैं। इस बात से सदि मैं इंकार करती हूं तो ये किसी गुनाह से कम नहीं होगा। लेकिन पिछसे कई सालों में अपने काम के तजुर्बे के दौरान हमने जाना है कि तमिल और तेलुगु सिनेमा का काम बॉलीवुड से थोड़ा अलग होता है।

आपका फिल्मी बैकग्राउंड से होना सिर्फ एक फिल्म तक के लिए मायने रखता है. जब आप इंडस्ट्री में एक फिल्म कर लेते हैं उसके बाद सब कुछ आपकी परफॉर्मेंस पर निर्भर करता है।श्रुति हसन ने कहा, “साउथ फिल्मों में आप चाहें जैसी फैमिली से आते हों, आपकी परफॉर्मेंस के बेस पर ही आपको काम मिलता है। लेकिन शायद बॉलीवुड में ऐसा नहीं होता है। बॉलीवुड में चीजें अलग तरह से होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares