nayaindia समाज को लौटाने में यकीन रखती हूं : रकुल प्रीत - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

समाज को लौटाने में यकीन रखती हूं : रकुल प्रीत

मुंबई। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के चलते देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह गुरुग्राम में उनके घर के पास झुग्गियों में अपना गुजर बसर करने वाले 200 परिवारों की मदद कर रही हैं। उनका कहना है कि यह अपना आभार व्यक्त करने का उनका एक छोटा सा प्रयास है।

रकुल अपने माता-पिता कुलविंदर सिंह और राजेंद्र के साथ मिलकर इन लोगों को घर का बना हुआ खाना मुहैया करा रही हैं। उन्होंने कहा, मेरे पिता ने देखा कि इस पूरी झुग्गी में लोगों के पास अभी बुनियादी सुविधाएं तक नहीं है। हम इन सभी लोगों को दो वक्त का खाना दिला रहे हैं और हमने सोचा है कि लॉकडाउन के पूरा होने तक ऐसा ही करते रहेंगे।

वह आगे कहती हैं, अगर लॉकडाउन आगे बढ़ता है, तो मैं यह करना जारी रखूंगी। अभी मैं अप्रैल तक ऐसा करते रहने के लिए प्रतिबद्ध हूं और बाद में परिस्थिति के हिसाब से देखा जाएगा। इस भोजन को मेरी सोसायटी में ही पकाया जाता है और इसके बाद इन लोगों तक पहुंचाया जाता है।

रकुल कहती हैं, यह मेरे पास जो कुछ भी है, उसके लिए आभार जताने का मेरा एक तरीका है और यह एक बहुत छोटा सा प्रयास है। अगर आप थोड़ा सा भी बदलाव ला सकते हैं, तो ऐसा बिल्कुल करें, क्योंकि मैं समाज को वापस लौटाने में यकीन रखती हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सड़क हादसे में दो की मौत चार घायल
सड़क हादसे में दो की मौत चार घायल