मैं एक ही कपड़े को कई बार पहनने में यकीन रखती हूं : भूमि

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कपड़ों को रिपीट करने की बात पर यकीन रखती हैं और साथ ही वह अपने वॉर्डरोब को अपनी बहन के साथ साझा करने में भी यकीन रखती हैं। भूमि कहती हैं, “कपड़ों को दोहराने में मैं यकीन रखती हूं। मैं हमेशा इन्हें रिपीट करती हूं। एक अभिनेत्री के तौर पर आपको हमेशा बदल-बदलकर अलग-अलग तरह के आउटफिट्स पहनने की सलाह दी जाती है, लेकिन सच कहूं तो मुझ पर इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने आगे कहा, “मैने ऐसे कई सारे बिजनेस देखे हैं जहां लोग कपड़ों को किराए पर लेते हैं। मुझे यह आईडिया काफी पसंद आया। यह शानदार है। भूमि अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर को भी अपने कपड़े पहनने को देती हैं।

अभिनेत्री ने कहा, “मेरे और मेरी बहन के वॉर्डरोब को काफी हद तक एक ही समझ लीजिए। हम मिलजुलकर एक-दूसरे के कपड़े पहनते हैं। हम कपड़ों को रिपीट करते रहते हैं और हमें इससे कोई परेशानी नहीं है। पिछले दो सालों में किसी भी ड्रेस को पहनने से पहले मैंने बारीकि से इस बात पर गौर फरमाया है कि वह ब्रांड पर्यावरण के प्रति किस हद तक अनुकूल है।

भूमि का मानना है कि दुनिया में अब इन बातों को लेकर समझ पैदा हो रही है। उन्होंने कहा, “आजकल के ब्रांड भी सस्टेनेबिलिटी या संधारणीयतापर काम कर रही है। कई बड़े-बड़े फैशन ब्रांड इस दिशा की ओर मुड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares