i will join politics : मैं राजनीति में शामिल हो जाऊंगी
मनोरंजन| नया इंडिया| i will join politics : मैं राजनीति में शामिल हो जाऊंगी

कंगना रनौत: अगर लोग मुझे भविष्य में चाहते हैं तो मैं राजनीति में शामिल हो जाऊंगी

i will join politics

मुंबई |  थलाइवी में कंगना रनौत के तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता के ऑनस्क्रीन चित्रण ने उनके वास्तविक जीवन के बीच तुलना की है। सबसे अहम सवाल यह है कि क्या कंगना भी जयललिता के नक्शेकदम पर चलकर जल्द ही राजनीति में उतरेंगी। विभिन्न सामाजिक-राजनीतिक घटनाओं और मुद्दों के बारे में मुखर होने वाली कंगना को अक्सर भविष्य की राजनेता के रूप में अपनी छवि बनाने की उनकी रणनीति के रूप में व्याख्यायित किया जाता है। एक पूर्व राजनेता की बायोपिक को बढ़ावा देने के लिए एक कार्यक्रम एक बार फिर उनसे यह सवाल पूछने के लिए एक उपयुक्त अवसर की तरह लग रहा था। ( i will join politics)

also read: टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया मेंटर के रूप में एमएस धोनी की नियुक्ति के खिलाफ हुई शिकायत, एक व्यक्ति दो पद पर नहीं..

मैं देश से जुड़े मुद्दों के बारे में बात करती हूं

गुरुवार को दिल्ली में एक प्रेस कार्यक्रम में कंगना को पहला सवाल यह पूछना था कि क्या वह राजनीतिक आकांक्षाओं को पालती हैं। उसने जवाब दिया कि मैं एक राष्ट्रवादी हूं और ( i will join politics)  मैं देश से जुड़े मुद्दों के बारे में बात करती हूं। इसलिए लोग सोचते हैं कि मैं राजनीतिक मुद्दों के बारे में बात करता हूं। हो सकता है कि यह वही बात हो, लेकिन मेरे लिए नहीं, क्योंकि मैं राजनेता नहीं हूं। मैं एक जिम्मेदार नागरिक और एक ऐसे व्यक्ति के रूप में बात करता हूं जिसे लोगों ने सेलिब्रिटी का दर्जा दिया है। इसलिए मैं लोगों और देश के अधिकारों की बात करता हूं। मैं राजनेता बन सकता हूं या नहीं यह मेरे हाथ में नहीं है। आप लोगों के समर्थन के बिना पंचायत चुनाव भी नहीं करा सकते। अगर राजनीति में आना है, तो यह इसलिए होगा क्योंकि लोग मुझे चाहते हैं, या अगर मेरे पास वह क्षमता है। अभी के लिए, मुझे लगता है कि मैं एक अभिनेत्री के रूप में अच्छी हूं, और मैं इससे खुश हूं। लेकिन भविष्य में, अगर लोग मुझे चुनते हैं, मुझे चुनते हैं, तो मैं निश्चित रूप से इसे पसंद करूंगी।

मेरे दिमाग में जया अम्मा के बारे में एक छवि थी

कंगना ने कहा कि पर्दे पर एक राजनेता की भूमिका निभाने से वह लोगों का दिल जीतने और भारतीय राजनीतिक व्यवस्था में एक स्थान सुरक्षित करने के कठिन संघर्ष के बारे में अधिक जागरूक हो गई हैं। राजनेताओं के बारे में हमारी कुछ पूर्वकल्पित धारणाएँ है हम आमतौर पर नहीं जानते कि वे कहाँ तक पहुँचने के लिए क्या कर रहे हैं। हमें लगता है कि वे इतने शक्तिशाली हैं, लेकिन हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्होंने जमीनी स्तर पर क्या किया है और परिणाम दिए हैं। इसी तरह, मेरे दिमाग में जया अम्मा के बारे में एक छवि थी। जब मैं उनकी तस्वीरें देखता था तो सोचता था कि सत्ता में रहना कितना अच्छा होगा।

राजनीति शतरंज खेलने के समान है ( i will join politics)

कंगना ने समझाया कि इस फिल्म को करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि इसमें बहुत मेहनत है और इसमें बहुत प्रतिस्पर्धा है। राजनीति शतरंज खेलने के समान है। आपके दोस्त आपके दुश्मन बन जाते हैं, आपकी जान को खतरा है। यह सब समझे बिना, हम एक सफल डॉक्टर या अभिनेता की तुलना में राजनेताओं को अधिक कठोरता से आंकते हैं। हम भूल जाते हैं कि उन्होंने एक निश्चित स्थिति तक पहुंचने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी है। ( i will join politics)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल निभाएंगी ऐश्वर्या राय
मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल निभाएंगी ऐश्वर्या राय