काश युवा वर्ग वर्चुअल की अपेक्षा वास्तविक दुनिया में रहते: ईशा - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

काश युवा वर्ग वर्चुअल की अपेक्षा वास्तविक दुनिया में रहते: ईशा

मुंबई। मॉडल-अभिनेत्री ईशा गुप्ता आगामी वेब सीरीज ‘रिजेक्ट एक्स’ के नए सीजन के साथ डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उनका कहना है कि नई पीढ़ी का सामना आभासी दुनिया से अधिक होने के चलते लिप्सा, लालच और अपराध के प्रति उनका झुकाव ज्यादा होता है। ईशा ने कहा, मुझे लगता है कि आजकल युवाओं के पास वास्तविक दुनिया के मुद्दों के बजाय आभासी दुनिया से जुड़ी परेशानियां अधिक है।

उनकी ये समस्याएं कुछ इस प्रकार है, जैसे कि मुझे सोशल मीडिया में ज्यादा लाइक क्यों नहीं मिल रहे हैं? मैं इस मंच पर अपने दोस्तों के बीच मशहूर क्यों नहीं हूं? उनकी परेशानियां इतनी अवास्तविक होती हैं कि ‘क्यों उसकी कार मुझसे बड़ी हैं?’ वे जिस पल में हैं, उसे नहीं जीते हैं, बल्कि उनमें ईष्र्या, लालच, दिखावा ज्यादा है। यह सिर्फ टीनएजर्स की समस्या नहीं है, बल्कि वे सभी भी इन परेशानियों से ग्रस्त हैं, जिनकी जिंदगी सोशल मीडिया के इर्द-गिर्द घूमती है।

उन्होंने आगे कहा, इंटरनेट की सुविधा होने के चलते दुनिया हमारी मुट्ठी में है, लेकिन इनकी परेशानियां इसके अत्यधिक इस्तेमाल के चलते है। ईशा की यह आगामी सीरीज गोल्डी बहल द्वारा निर्देशित है, जिसमें सुमित व्यास, अनीशा विक्टर, अहमद मसी वली, रिद्धि खाखर, पूजा शेट्टी, राधिका सैयाल सहित और भी कई कलाकार हैं।’रिजेक्ट एक्स’ को 14 मई से जी5 पर प्रसारित किया जाएगा, जो कि एक मर्डर मिस्ट्री है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow