भारतीय फिल्म महोत्सव में शामिल होंगे इम्तियाज

मुंबई। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) की तैयारियां जोरो-शोरो पर है। इसे 1 से 5 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। इस पांच दिवसीय महोत्सव में इम्तियाज अली और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकारों के बीच कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चाएं होंगी जिससे कार्यक्रम में उपस्थित दर्शकों को कई सारी जानकारियां मिलेंगी।

महोत्सव की शुरुआत ‘इम्तियाज के साथ एक शाम’ के साथ होगी, जिसमें वह मंच पर कश्यप संग शामिल होंगे और अपने करियर व संबंधित विषयों पर अपनी बात रखेंगे। इस सत्र में बातचीत के बाद इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘हाईवे’ भी दिखाई जाएगी। ईएफएफएलए की कार्यकारी निदेशक क्रिस्टीना मारौदा ने कहा, “हम इस साल महोत्सव का शुभारंभ इम्तियाज अली के साथ गहन व महत्वपूर्ण बातचीत के साथ करने के लिए रोमांचित हैं जिसका संचालन आईएफएफएलए के लंबे समय से मित्र अनुराग कश्यप द्वारा किया जाएगा।”

महोत्सव के आखिरी दिन शाम को ‘द मिसएजुकेशन ऑफ बिंदू’ का लॉस एंजेलिस प्रीमियर किया जाएगा। इसके अलावा कार्यक्रम में दर्शकों के लिए विक्रांत मेस्सी और श्वेता त्रिपाठी की साइंस-फिक्शन फंतासी फिल्म ‘कार्गो’, कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारें’ सहित और भी कई बेहतरीन फिल्में होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares