nayaindia DJ Wedding Favorite Song : दुल्हन की Entry में DJ वाले बाबू ने बजाया...
मनोरंजन | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| DJ Wedding Favorite Song : दुल्हन की Entry में DJ वाले बाबू ने बजाया...

दुल्हन की Entry में DJ वाले बाबू ने बजाया कोई और गाना, नाराज हो गई दुल्हन … ( Watch Video)

DJ Wedding Favorite Song

नई दिल्ली | DJ Wedding Favorite Song : किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी दुनिया का सबसे बड़ा दिन होता है. शादी-विवाह के मौके पर अक्सर गाने-बजाने पर विशेष ध्यान दिया जाता है. बरात में तो कई ऐसे लड़के होते हैं जो खासकर शादियों में नाचने गाने के लिए ही जाते हैं. यदि हम आपको यह कहे कि एक दुल्हन स्टेज ने आने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसका पसंदीदा गाना DJ नहीं बजा रहा था. यदि आपको सुनने में अटपटा लगे लेकिन यह पूरी तरह से सच है. देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाली एक लड़की की शादी के दौरान कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. शादी समारोह के दौरान दुल्हन इस बात से खफा नजर आ रही थी कि उसकी एंट्री के समय DJ वाले बाबू ने कोई और गाना बजा दिया.

 

सोशल मीडिया में छाया वीडियो

DJ Wedding Favorite Song : दुल्हन की नाराजगी का वीडियो सोशल मीडिया में कुछ ऐसा छाया कि अब तक करोड़ों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इस वीडियो में खासकर दुल्हन की एंट्री के समय उसकी मासूमियत को देख कर लोग तरह तरह की कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि दुल्हन जैसे ही इनकी लेने वाली थी DJ ने एक गाना प्ले कर दिया. यह गाना सुनकर दिल खुश होने की वजह नाराज हो गई और लोगों को समझाने लगे कि यह उसकी इंट्री वाला गाना नहीं है.

इसे भी पढ़ें – हद है : अमेरिका और कनाडा जाने के सपने के चक्कर में भारत की फ्लाइट छोड़ रहे हैं काबुल में फंसे हिंदू-सिख

पिया मोहे घर आए … बजाने की थी जिद्द

DJ Wedding Favorite Song : वीडियो में दुल्हन DJ से पिया मोरे घर आए… वाला गाना बजाने के लिए कह रही थी. लेकिन DJ ने कोई और ही गाना प्ले कर दिया था. वीडियो के दौरान दुल्हन को गुस्से में या कहते भी देखा जा सकता है कि मैंने तो वह गाना बजाने को कहा था लेकिन मैं कुछ और ही बजा रहा है. इस दौरान शादी में आए अन्य मेहमान दुल्हन को समझाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद दुल्हन शिवानी पीप्पल ने डाला था.

इसे भी पढ़ें- खुद पर पेट्रोल डाल आग लगाने वाली बलात्कार पीड़िता की मौत, BSP सांसद पर लगाया था रेप का आरोप

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Bihar: शादी की रस्म के लिए जमा हुए लोगों का काल बना तेज रफ्तार ट्रक, 12 की मौत, कई घायल
Bihar: शादी की रस्म के लिए जमा हुए लोगों का काल बना तेज रफ्तार ट्रक, 12 की मौत, कई घायल