indiol idol : सोनू कक्कड़ ने गाया 'मेरे ऱश्के कमर'..लोगों को याद आई रानु मंडल - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

indiol idol : सोनू कक्कड़ ने गाया ‘मेरे ऱश्के कमर’..लोगों को याद आई रानु मंडल

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल फिलहाल काफी सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले कुछ सप्ताह से किसी ना किसी बात के कारण चर्चाओं में बना हुआ है। हाल ही में नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनु कक्कड़ शो में गेस्ट जज बनकर पहुंची थी। सोनु कक्कड़ ने मेरे रश्के कमर गाया। इसके बाद सोनु को लोगों का निशाना बन गई। सोशल मीडिया पर सोनु को खूब ट्रोल किया जा रहा है। पिछले दिनों किशोर कुमार के बेट अमित कुमार ने शो के बारे में अप्रिय बातें कह दी थी। इस पर यह शो बहुत ट्रोल हुआ था।

sonu kakkar

फरमाइश पर गाया गाना

दरअसल, सोनू कक्कड़ सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल 14 के हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में नेहा की जगह पहुंची थीं। इस दौरान लो शो के प्रतिभागियों को मोटिवेट करती नजर आईं। एक contestent सवाई भट्ट के की फरमाइश पर सोनु ने मेरे रश्के कमर गाया। सवाई भट्ट राजस्थान के है। सवाई की फरमाइश पूरी करने के लिए सोनु ने मेरे रश्के कमर गाना गाया। ये गाना ओरिजनली नुसरत फतेह अली खान ने गाया है। लेकिन सोनू ने जब ये गाना गाया तो कई लोगों को ये गाना बिलकुल पसंद नहीं आया है और वो ट्रोल्स ने निशाने पर आ गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian idol (@indianidol14)

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

लोगों ने इस वीडियो पर कई भद्दे कमेंट्स किए हैं। किसी का कहना है कि इससे अच्छा तो रानू मंडल गाती हैं तो किसी ने कमेंट में लिखा- पहले गुटखा थूंक दो फिर गाओ… वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि सोनू को गाते हुए देखकर उन्हें ऐसा लग रहा है कि गाने की बेइज्जती हो रही है। हालांकि, सोनू के फैंस को उनका ये गाना बहुत पसंद आया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *