Inside Edge season 3 : बहुत जोश लेगा टीम में
मनोरंजन| नया इंडिया| Inside Edge season 3 : बहुत जोश लेगा टीम में

रवि शास्त्री Inside Edge सीजन 3 में नए कप्तान का समर्थन करते हुए कहा – ‘बहुत जोश लेगा टीम में’

Inside Edge season 3

नई दिल्ली: बहुप्रतीक्षित शो इनसाइड एज सीज़न 3 में से एक 3 दिसंबर, 2021 को प्रीमियर होने वाला है, और क्या अनुमान लगाएं? हमारे पास पूर्व कोच और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री हैं जो नए कप्तान वायु राघवन के बारे में कुछ बातें बता रहे हैं। इनसाइड एज सीजन 3 करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है। यह शो 3 दिसंबर, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। ( Inside Edge season 3 )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

also read: इस IPL टीम में सिर्फ एक खिलाड़ी हो रहा है रिटेन, सभी को चौंकाया

कोच ने नए कप्तान के बारे में बताया

पूर्व कोच और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री ने बोर्ड में नए कप्तान पर अपने विचार साझा किए। युवा कप्तान वायु के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छी नियुक्ति है क्योंकि वह अपनी क्षमता के बारे में आक्रामक और बहुत आत्मविश्वासी है। मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद है वह है अपने साथियों के साथ उसकी ऊर्जा। उसने एक और खिलाड़ी के प्रदर्शन का आनंद लिया जब वह था वहाँ से बाहर, और यह एक कप्तान के मुख्य गुणों में से एक है। आपको अपनी टीम को अपने साथ ले जाने में सक्षम होना चाहिए। बहुत जोश लाएगा टीम में।

Inside Edge के सितारे ( Inside Edge season 3 )

ऐसा लगता है कि रवि शास्त्री अमची मुंबई के एकमात्र वायु राघवन की नई पारी के लिए तैयार हैं क्योंकि वह शो में मुंबई मावेरिक्स के साथ अपनी सफल पारी के बाद भारतीय कप्तान के लिए गन कर रहे हैं। करण अंशुमान द्वारा निर्मित, हिट शो के सीजन 3 में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल हैं। सीज़न 3 में दांव अधिक हैं, क्योंकि खेल के पीछे का खेल अधिक पेचीदा हो जाता है और एक व्यक्तिगत प्रतिशोध केंद्र स्तर पर ले जाता है। ( Inside Edge season 3 )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी: भाजपा में भागदौड़: अभी तो यह ‘ट्रेलर’ है… पूरी फिल्म बाकी है… मेरे दोस्त…
यूपी: भाजपा में भागदौड़: अभी तो यह ‘ट्रेलर’ है… पूरी फिल्म बाकी है… मेरे दोस्त…