IPL 14: Rajasthan Royals को लेकर बड़ी खबर, टीम में होंगे बड़े बदलाव!
खेल समाचार | मनोरंजन| नया इंडिया| IPL 14: Rajasthan Royals को लेकर बड़ी खबर, टीम में होंगे बड़े बदलाव!

IPL 14: Rajasthan Royals को लेकर बड़ी खबर, टीम में होंगे बड़े बदलाव! ये वजह आई सामने

IPL 14: Rajasthan Royals

नई दिल्ली | IPL 14 के बाकी बचे हुए मैच यूएई (UAE) में होने जा रहे हैं. लेकिन इससे पहले ही राजस्था रॉयल्स  (Rajasthan Royals) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. राजस्थान की टीम को बड़ा झटका लगा है. जिसके बाद पूरी टीम में फेरबदल की संभावना है. दरअसल, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) राजस्थान की टीम में दिखाई नहीं देने वाले हैं.

इस संबंध में उनका कहना है कि अब उनका इंग्लैंड टीम के लिए खेलना प्राथमिकता है. जिसके चलते वह आईपीएल 14 के बाकी बचे मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. बटलर ही नहीं, आईपीएल के बाकी मैंचों में अब करीब 40 विदेशी खिलाड़ियों के नहीं खेलने के संभावना है.

ये भी पढ़ें:-  Yaga Day पर Kareena Kapoor बीच पर बिकिनी पहने योगा करती आईं नजर, तस्वीर वायरल

अन्य खिलाड़ियों को भी IPL की अनुमति नहीं
इंग्लैंड टीम के बांग्लादेश और पाकिस्तान के साथ मैचों को लेकर कार्यक्रम पहले ही फिक्स है. ऐसे में आईपीएल मैचों और इंग्लैंड के कार्यक्रम टकराव संभव है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पहले ही कह चुका है कि वह आईपीएल 14 के बाकी मैचों के लिए अपने खिलाड़ियों को अनुमति नहीं देगा.

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: फिर हुआ नए संक्रमितों में इजाफा, तीसरी लहर में बच्चों को खतरा, JK Lone अस्पताल होगा COVID डेडिकेट

पहले नेशनल टीम, बाकी बाद में
इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी बटलर आईपीएल की बजाए नेशनल टीम को प्राथमिकता देने की कह रहे है. उन्होंने कहा कि, आम तौर पर आईपीएल की तिथियों का किसी अन्य अंतरराष्ट्रीय मैचों से टकराव नहीं होता है जिससे इस टूर्नामेंट के लिये उपलब्ध होना आसान होता है. जब इसके कार्यक्रम का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से टकराव होगा तो मेरा मानना है कि इंग्लैंड को प्राथमिकता मिलेगी.

ये भी पढ़ें:-  एडल्ट वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस Gehana Vasisth को मिली जमानत

इन टीमों के खिलाड़ियों के खेलने पर भी संकट
इंग्लैंड के 12 खिलाड़ियों और ऑस्ट्रेलिया के 18 की आईपीएल के बाकी मैचों में खेलने की संभावना नहीं के बराबर है. वहीं न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी आईपीएल सीजन के बचे मैचों में शामिल नहीं होने की बात कह चुके हैं. बता दें कि IPL 14 में कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रममित होने के बाद बाकी मैचों को स्थगित कर दिया गया था, जिन्हें अब सुरक्षित वातावरण में भारत के बजाय यूएई में कराया जाएगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *