Jacqueline Fernandez questioned : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर
मनोरंजन| नया इंडिया| Jacqueline Fernandez questioned : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के तौर पर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने आज कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ( Jacqueline Fernandez questioned) से आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के रूप में पूछताछ की गई। यह एक ज्ञात ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा संचालित एक कथित करोड़ों के जबरन वसूली रैकेट के संबंध में था। जो चुनाव आयोग से जुड़े रिश्वत मामले में भी एक आरोपी है। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने 36 वर्षीय श्रीलंकाई फिल्म स्टार का जिक्र करते हुए एनडीटीवी चैनल को बताया कि वह आरोपी नहीं है। लेकिन अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मामले में गवाह के रूप में उससे पूछताछ की जा रही है।

also read: कोविड सेंटर बना अय्याश सेंटर, सरेआम ड्रग्स लेकर ग्रुप सेक्स करते है मरीज..

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में किया गिरफ्तार (Jacqueline Fernandez questioned)

24 अगस्त को जांच एजेंसी ने कहा था कि उसने चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चेन्नई में समुद्र के सामने एक बंगला, ₹ 82.5 लाख नकद और एक दर्जन से अधिक शानदार कारों को जब्त किया था। यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की उनके और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली को लेकर प्राथमिकी पर आधारित है।

17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा

प्रवर्तन निदेशालय ने बयान में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर इस धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड है। वह 17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा रहा है। उसके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज हैं और वर्तमान में वह रोहिणी जेल में बंद है। यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़कम (एआईएडीएमके) के ‘अम्मा’ धड़े के नेता टीटीवी दिनाकरन से पार्टी के ‘दो पत्ती’ चुनाव चिह्न पर विवाद के संबंध में चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के लिए पैसे लिए। उन्होंने कथित तौर पर अन्नाद्रमुक (अम्मा) गुट को ‘दो पत्ते’ का चिह्न रखने में मदद करने के लिए ₹ 50 करोड़ का सौदा किया। गिरफ्तारी के समय उसके पास से कथित तौर पर 1.3 करोड़ रुपये की राशि जब्त की गई थी। ( Jacqueline Fernandez questioned)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वेस्टइंडीज की टी-20 टीम में शामिल होंगे क्रिस गेल
वेस्टइंडीज की टी-20 टीम में शामिल होंगे क्रिस गेल