nayaindia एक्शन आइकन बनना चाहती है जैकलीन - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

एक्शन आइकन बनना चाहती है जैकलीन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस एक्शन आइकन बनना चाहती है। जैकलीन फर्नांडीस को बॉलीवुड में आये हुये 11 साल हो गए हैं। जैकलीन ने वर्ष 2009 में प्रदर्शित ‘अलादीन’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। जैकलीन का कहना है कि अब तक निभाई हर भूमिका से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है और उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वह एक्शन आइकन बनेंगी।

जैकलीन ने अपने करियर के दौरान ‘किक’, ‘मर्डर 2’, ‘ढिशुम’, ‘जुड़वा 2’ , ‘हाउसफुल 2’ , ‘हाउसफुल 3’ ,‘ब्रदर्स’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। जैकलीन खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें फिल्म उद्योग में कुछ बेहतरीन फिल्में करने का मौका मिला।अच्छे भूमिकाएं बहुत कुछ सिखाती हैं।

जैकलीन ने बताया, मुझे इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। चाहे वह निर्देशक हों या अभिनेता। इसके अलावा मुझे कुछ अलग, रोमांचक और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने का अवसर भी मिल चुका है। मैंने अब तक की हर भूमिका और फिल्म के साथ बहुत कुछ सीखा है, जिसने मुझे एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद की है।मुझे अच्छा काम करने की उम्मीद है और हर प्रोजेक्ट के साथ मैं अलग-अलग चीजें सीखना और अनुभव लेना चाहती हूं।”

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेसः न नेता और न नीति
कांग्रेसः न नेता और न नीति