jubin suprise her fan : विनर हिमानी बुंदेला को किया सरप्राइज
मनोरंजन| नया इंडिया| jubin suprise her fan : विनर हिमानी बुंदेला को किया सरप्राइज

जुबिन नौटियाल ने अपने फैन और कौन बनेगा करोड़पति 13 की विनर हिमानी बुंदेला को किया सरप्राइज

jubin suprise her fan

हिमानी बुंदेला को कौन बनेगा करोड़पति 13 पर पहला 1 करोड़ रुपये का विजेता घोषित किया गया। जिसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन ने की थी। अब गायक जुबिन नौटियाल आगरा में हिमानी बुंदेला से मिलने गये। हिमानी जुबिन की फैन भी है। यह इच्छा हिमानी ने केबीसी में जाहिर की थी। ( jubin suprise her fan ) आगरा की दृष्टिबाधित युवा शिक्षिका 1 सितंबर को केबीसी 13 की पहली करोड़पति बनीं और नौटियाल से मिलना उनका सपना था। उसने शो जीतने के बाद उसे एक वॉयस मैसेज भेजा। उसकी मासूमियत से प्रभावित होकर नौटियाल ने उसे सरप्राइज देने का फैसला किया। हिमानी की बहन की मदद से सरप्राइज की योजना बनाई गई और जुबिन की टीम ने आगे बढ़कर सभी इंतजाम किए।

also read: Rohit Sharma ने छक्के से पूरी की Century ENG vs IND

मेरे लिए यह एक अस्पष्ठ खुशी है

जुबिन ने कहा कि जब हिमानी ने मुझे शो के बाद एक वॉयस नोट भेजा तो मैं वास्तव में प्रभावित हुआ और मुझे पता था कि हमें उससे मिलना है। जब मैं हिमानी से व्यक्तिगत रूप से मिला तो इतना प्यार मुझे उनसे और उनके परिवार से मिला था। जब मुझे उनके जैसे प्रशंसकों से मिलने और उनसे बातचीत करने का मौका मिलता है, तो यह एक अस्पष्ट खुशी है जो मुझे महसूस होती है। वे हमारे देश का भविष्य हैं और मुझे भारत के सभी हिस्सों से ऐसे शानदार दिमाग वाले लोगों को देखकर बहुत खुशी हो रही है। उनका स्नेह और प्यार ही मुझे और अधिक करने और प्यार फैलाने का उद्देश्य देता है।

jubin suprise her fan

2009 से केबीसी के लिए प्रयास कर रही ( jubin suprise her fan )

अपनी जीक के बाद हिमानी ने बताया था कि वह शो की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं और हमेशा टीवी पर रहना चाहती थीं। मैं 2009 से केबीसी के लिए प्रयास कर रही हूं। ( jubin suprise her fan ) उस समय यह संदेश प्रणाली थी लेकिन किसी तरह मैं इसके माध्यम से नहीं जा सकी। जब 2019 में ऐप के माध्यम से शो में पंजीकरण प्रणाली शुरू हुई तो मुझे लगा कि यह प्रामाणिक है। इस बार मैंने आखिरकार इसे बना लिया। मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया कि मैं इसके लिए प्रयास नहीं कर रहा हूं, भले ही मैं वर्षों से असफल रही। मैं निराश थी और मेरे दिमाग में संदेह छाया हुआ था, लेकिन जब मुझे प्री-रजिस्ट्रेशन संदेश मिलने लगे तो इससे मेरा आत्मविश्वास और बढ़ गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वैक्सीन से पहली मौत की पुष्टि
वैक्सीन से पहली मौत की पुष्टि