मनोरंजन

जूही चावला संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी से जुड़ीं

Share
जूही चावला संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी से जुड़ीं
फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने हाल ही में फिल्म जगत में ( juhi chawla join heeramandi ) 25 साल पूरे किए है। वर्तमान में हीरामंडी नामक अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज अभी प्रोडक्शन में है। अतीत में, सोनाक्षी सिन्हा, निम्रत कौर और मनीषा कोइराला सहित महिला अभिनेताओं के कई नाम परियोजना से जुड़े हैं। अब पता चला है कि जूही चावला भी इस पहनावे के हिस्से के रूप में नजर आएंगी। यह भंसाली के जीवन का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। इनमें कई बड़े स्टार के नाम सामने आए है। कई बड़े फिल्मी सितारे इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुके है। also read: Raj kundra की चीजों को छूना भी नहीं चाहती shilpa shetty, दोस्त ने बताया हो सकती हैं अलग

हीरामंडी में कुल 18 महिला कलाकार ( juhi chawla join heeramandi )

प्रोजेक्ट पर काम करने वाले एक सूत्र ने खुलासा किया कि हीरामंडी में कुल 18 महिला कलाकार दिखाई देंगी जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, निम्रत कौर, संजीदा शेख और डायना पेंटी शामिल हैं। जूही चावला कलाकारों में शामिल होंगी क्योंकि वह आठ-एपिसोड की वेब श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री भंसाली से मिली और तुरंत भूमिका करने के लिए तैयार हो गई। वह जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करने वाली हैं। सूत्र ने आगे खुलासा किया कि श्रृंखला 19वीं शताब्दी से पूर्व-विभाजन युग तक यात्रा करेगी और भंसाली ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं।

हीरामंडी के लिए भंसाली की अलग योजना

मूल ​​हीरामंडी लाहौर में स्थित थी और इसे पहले शाही मोहल्ला कहा जाता था। इससे पहले कि दरबारियों ने जगह पर कब्जा करना शुरू कर दिया और मुजरा का अभ्यास किया, इसमें मुगल साम्राज्य के कई परिचारक और नौकर रहते थे। भंसाली ने संगीत और नृत्य सीखने के लिए हीरमंडी को एक पवित्र स्थान के रूप में दिखाने की योजना बनाई है। यह शो गीत संगीत के दो घरानों (घरों) के बीच टकराव पर केंद्रित होगा। कहानी लाहौर से मुंबई तक जाती है। जबकि पहले कहा गया था कि भंसाली केवल शो रनर होंगे अब पता चला है कि वह कुछ एपिसोड का निर्देशन भी करेंगे। सूत्र ने बताया कि पहला और आखिरी एपिसोड फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जबकि बाकी विभु पुरी और मिताक्षरा कुमार करेंगे, जिन्होंने अतीत में भंसाली की सहायता की है। ( juhi chawla join heeramandi )
Published

और पढ़ें