• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 6, 2021
No menu items!
spot_img

न्यायः द टीज़र…..सुंशात की मौत पर बनी फिल्म खोलेगी मौत के राज़

Must Read

सुशात सिंह राजपूत की मौत को शायद ही कोई भूला होगा. सुशात सिंह राजपूत की मौत को एक साल होने को हैं. सुशांत के फैंस अभी तक इस सदमें से बाहर नहीं आए है। सोशल मीडिया पर रोज कोई ना कोई सुशांत के नाम का हैशटेग ट्रेंड करता हुआ मिल ही जाता है. सुशांत के परिवार वाले और फैंस आज भी न्याय की मांग कर रहे हैं. लेकिन अब जल्द ही सुशांत सिंह की डेथ मिस्ट्री से पर्दा उठने वाला है. सुशात सिंह राजपूत की मौत पर एक फिल्म बना दी गई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि सीबीआई का काम यह फिल्म कर देगी. फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है. इस बात का मेकर्स ने क्लेम नहीं किया है. लेकिन टीज़र देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें Sonakshi Sinha ने कहा, सेलिब्रिटी होने के नाते हम समाज में बदलाव ला सकते हैं

‘न्याय : द जस्टिस’

फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम महेंद्र है और इस फिल्म में सुशांत का रोल जुबेर खान अदा करेंगे। वहीं टीजर में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी दिखी हैं। मेकर्स ने इस फिल्म में रिया को उर्वशी का नाम दिया है और इस रोल में श्रेया शुक्ला को देखा जा सकता है।टीजर में दिखाया जा रहा है कि एक एक्टर आत्महत्या कर लेता है और उसके बाद कैसे जांच एजेंसियां इस भवर जाल में फंस जाती हैं कि ये सुसाइड है या आत्महत्या? न्याय के टीजर में अमन वर्मा, असरानी और शक्ति कपुर को अहम रोल दिया गया है। फिल्म सुशांत की मौत के अनसुलझे पन्नों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। सामने आया फिल्म का टीजर 58 सेकेंड का है जिसकी शुरुआत काफी धमाकेदार है।

ऐसा है टीज़र

टीजर की शुरुआत में मशहूर ऐक्टर महिंदर सिंह की मौत की ब्रेकिंग न्यूज दिखाई जाती है।जिसने अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है सुशांत सिंह राजपूत का केस आपके सामने आ जाएगा। कई जांच एजेंसियां मामले की जांच करती नजर आएंगी।हैरान परेशान एक्टर का बाप नजर आएगा और सुशांत मामले की तरह ही इस टीजर में भी एक्टर की गर्लफ्रेंड होगी, जिससे लगातार पूछताछ का दौर दिखाया जा रहा है।

फैंस को आया गुस्सा

सुशांत सिंह के फैंस को ये टीज़र पसंद नहीं आया है। टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है लेकिन कुछ खासा रेसपॉन्स नहीं मिला है। सुशांत के परिवार से फिल्म को लेकर किसी तरह की परमिशन नहीं ली गई है। फैंस का कहना है कि अभी तक सुशांत केस में किसी प्रकार का न्याय नहीं मिला तो न्याय पर फिल्म कैसे बनाया जा सकती है। फिल्म 11 जून को रिलीज हो सकती है।

सुशांत केस को लेकर विवाद

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फासी लगा ली थी। तब से परिवार और फैंस न्याय की मांग कर रहे है। इस केस ने अभी तक मोड़ ले लिये है। ड्रग्स,मनी लांड्रिग,मर्डर तक कई मोड देखने को मिले है। इस केस की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की लेकिन बाद में  ईडी और सीबीआई ने भी सक्रिय भूमिका निभाई। सुंशात की गर्लफ्रेंड को जेल भी जाना पड़ा। अब सुशांत के परिवार की अंतिम नज़र सीबीआई की क्लोज़र रिपोर्ट पर है।

यह भी पढ़ें ICC ODI Ranking : विराट कोहली को पीछे छोड़ नंबर-1 ODI बल्लेबाज बने बाबर आजम

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Odisha में कोरोना वायरस के रिकार्ड 10,521 नए मामले आए, कुल संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार

भुवनेश्वर | ओडिशा में आज कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) के रिकार्ड 10,521 नये मामले सामने आने के...

More Articles Like This