Kamya Panjabi In Bikini: बिकिनी पहन पूल में उतरी Kamya Punjabi
मनोरंजन| नया इंडिया| Kamya Panjabi In Bikini: बिकिनी पहन पूल में उतरी Kamya Punjabi

बिकिनी पहन पूल में उतरी Kamya Punjabi, तस्वीरें होने लगी वायरल

नई दिल्ली | छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपनी एक्टिंग से कई लोगों के दिलों में राज करती है। लेकिन काम्या अपने बयानों को लेकर भी हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। काम्या पंजाबी का बेबाक अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। इसी के साथ काम्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड अदाओं से अपने फैंस को दीवाना बनाती रही हैं।

Kamya Punjabi भी दूसरी हाॅट एक्ट्रेसेज की तरह अपनी हाॅट तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल में पूल में नहाते (Kamya Panjabi In Bikini) हुए अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं, जो लगातार वायरल हो रही हैं। 42 साल की हैं लेकिन उनकी फिट बाॅडी को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता।

ये भी पढ़ें:- Bank holidays October 2021: त्योहारों और उत्सवों के चलते आज से 12 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानिए महत्वपूर्ण तिथियां

काम्या की इन बिकिनी पहने बोल्ड फोटोज (Kamya Panjabi In Bikini) ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। उनकी इन फोटोज पर कुछ ही घंटों में हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। इन तस्वीरों में काम्या का रूप भी अलग ही नजर आ रहा है। उन्होंने हरे रंग की बिकिनी के साथ काला चश्मा पहना हुआ है।

ये भी पढ़ें:- ट्विटर का नया ‘Soft block’ फीचर, फॉलोअर्स को बिना ब्लॉक किए कर सकते हैं रिमूव

काम्या सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय जाहिर करती रहती हैं। आपको ये भी बताते चले कि काम्या पंजाबी ने पिछले साल शलभ डांग के साथ शादी की थी। जिनके साथ की भी उन्होंने कई रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

इससे पहले काम्या की पहली शादी बंटी नेगी के साथ हुई थी, जिनके साथ उनका रिश्ता 10 साल चला था, लेकिन 2013 में दोनों किसी कारण से अलग हो गए थे। नेगी से काम्या की एक बेटी भी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
You tube पर बच्ची को मारने के तरीके देख अपनी ही बेटी की ले ली जान…
You tube पर बच्ची को मारने के तरीके देख अपनी ही बेटी की ले ली जान…