nayaindia Kangana Ranaut हुई कोरोना संक्रमित, कहा- वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Kangana Ranaut हुई कोरोना संक्रमित, कहा- वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. अब कंगना कोरोना पाॅजिटिव हो गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी हैं. उन्होंने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया हैं और डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं. कंगना ने बताया कि कोरोना के लक्षण होने के बाद उन्होंने इसकी जांच करवाई थी.

वायरस कर रहा मेरे शरीर में पार्टी
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम में पोस्ट शेयर हुए लिखा है कि, मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी. मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी. मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया. आज इसका रिजल्ट आया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है.


यह भी पढ़ेंः – फिर से टीवी पर प्रसारित होगी ‘Ramayan’, दर्शक हो रहे एक्साइट!

डरेंगे तो ये आपको और डराएगा
कंगना ने आगे लिखा है कि, अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंगी. आप लोग इसे अपने ऊपर हावी होने मत दें, अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा. चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं. ये कुछ और नहीं है बस एक छोटे वक्त का फ्लू है जिसे खूब बल मिल रही और अब कुछ लोगों को डरा रहा है. हर हर महादेव…

यह भी पढ़ेंः – कोरोना पीड़ितों का सहारा बनी Raveena Tandon, डोनेट किए Oxygen Cylinders

गिद्धों शर्म करो, ईश्वर से डरों
कंगना रनौत देश में चल रही ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर टिप्पणी करते हुए एक पोस्ट में दिल्ली में बर्बाद की जा रही ऑक्सीजन को लेकर लिखा है कि, भारत को ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है. इसे धर्म की जरूरत है और लोगों को भगवान से डरने की भी जरूरत है. और ईश्वर से डरने की आवश्यकता है. गिद्धों शर्म करो. कंगना ने इसके अलावा एक और पोस्ट में लिखा है कि, हमारे देश में इतने चोर हैं कि यहां ऑक्सीजन की नहीं बल्कि मानवता को ईमानदारी की जरूरत है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों से बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर मुसीबतों के पहाड़ टूट रहे हैं. देश के हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखने वाली कंगना का एक बयान के चलते हालही ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया गया था. पष्चिम बंगाल हिंसा पर बयानबाजी को लेकर उन पर केस भी दर्ज हुआ है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पुलिस ने धर दबोचा महिला के हाथ-पैर और स्तन काटकर हत्या करने वाला आरोपी
पुलिस ने धर दबोचा महिला के हाथ-पैर और स्तन काटकर हत्या करने वाला आरोपी