nayaindia Kangana Ranaut का सुझाव, तीसरे बच्चे पर हो ‘जेल’, लोगों ने कहा- आप भी तो तीन भाई-बहन, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब... - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Kangana Ranaut का सुझाव, तीसरे बच्चे पर हो ‘जेल’, लोगों ने कहा- आप भी तो तीन भाई-बहन, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

नई दिल्ली। हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बयान को लेकर आलोचना का शिकार हो गई है। कंगना ने जनसंख्या नियंत्रण की वकालत करते हुए सुझाव दिया है कि जिसके तीसरा बच्चा हो, उस पर फाइन लगाने या जेल भेजने की व्यवस्था होनी चाहिए। जैसे ही कंगना ने ये ट्वीट किया। वैसे ही उनके इस ट्वीट पर आलोचना शुरू हो गई है। लोगों ने तो यह तक कह दिया कि एक्ट्रेस खुद तीन भाई बहन हैं। इसके जवाब में उन्होंने लिखा कि, अब समय की मांग है जनसंख्या पर नियंत्रण।

यह भी पढ़ें:- Actress Priyanka Chopra भारत में बढ़ते कोरोना मामलों से चितिंत, लोगों से की घर पर रहने की अपील

जनसंख्या नियंत्रण पर कंगना के ट्वीट पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, कोरोना ने कई लोगों और परिवारों का जीवन खत्म कर दिया है। इस पर कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ’हमें जनसंख्या नियंत्रण पर सख्त कानूनों की जरूरत है। बहुत हो गई वोट पॉलिटिक्स। इंदिरा गांधी को चुनाव गंवाना पड़ा और बाद में उनकी इसलिए हत्या कर दी गई कि वे लोगों की जबरन नसंबदी करवाने लगीं थी। आज की स्थिति देखते हुए तीसरे बच्चे के लिए कम से कम फाइन अथवा जेल तो होनी ही चाहिए।

यह भी पढ़ें:- करीना ने पहना ऐसा मास्क, कीमत सुन चौंक जाएगा हर कोई

कंगना ने लिखा,’मैं किसी दूसरे ग्रह पर नहीं रहती हूं, मैं भी हर आदमी की तरह परेशान हूं, बताइए अगर मैंने झूठ बोला है तो? क्या इस विशाल ब्रहामांड में हम इंसान कुछ हैं क्या? इस तरह का कटु सत्य बाहर आना अच्छा है और ये मुझे अच्छा फील कराता है। आमतौर पर सत्य कटु ही होता है।

यह भी पढ़ें:- Bollywood Breaking : Salman Khan का बड़ा ऐलान, Eid पर ही रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली मेयर, डिप्टी मेयर का चुनाव मंगलवार को
दिल्ली मेयर, डिप्टी मेयर का चुनाव मंगलवार को