मनोरंजन

कंगना रनौत आने वाले पांच वर्षों में बसाएगी अपना घर-परिवार, खुद को एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं..

Share
कंगना रनौत आने वाले पांच वर्षों में बसाएगी अपना घर-परिवार, खुद को एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं..
मुंबई |  हमेशा से ही अपने बयानों के लिए मशहूर कंगना अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक बार फिर वह अपने बेबाक विचारों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत पेशेवर मोर्चे पर शानदार समय बिता रही हैं। उन्हें हाल ही में भारत के राष्ट्रपति द्वारा प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उसी दिन उनका पहला प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू शुरु हो गया था। इतना ही नहीं, अभिनेत्री की कई फिल्में अभी इंतजार में हैं। अब उसने हमें अपने निजी जीवन में भी एक झलक दी। हाल ही में एक साक्षात्कार में कंगना ने अगले पांच वर्षों में एक परिवार बनाने की इच्छा के बारे में बताया। ( kangna get married ) also read: November में है Birthday तो इस कारण जलने लगेंगे आपसे लोग…

पांच साल में खुदको मां और पत्नी के रूप में ..

टाइम्स नाउ से बात करते हुए कंगना ने कहा कि लाइन के पांच साल बाद, वह खुद को बच्चों के साथ विवाहित देखना चाहती है। मैं खुद को पांच साल से एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं। इस बयान के बाद कयास लगाया जा रहा है कि कंगना बेबी प्लानिंग के बारे में विचार कर रही है। उनके हमसफर के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा कि निश्चित रूप से एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो नए भारत की दृष्टि में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।

कंगना की आने वाली फिल्में ( kangna get married )

फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह पांच साल में मां और पत्नी बनने के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिस पर उन्होंने हंसते हुए हां कर दी। अपने साथी के बारे में पूछे जाने पर, उसने कहा आपको जल्द ही पता चल जाएगा। कंगना ने आगे कहा कि वह अभी जीवन में एक खुशहाल जगह पर है और आगे कहा कि प्यार में ऐसी कोई जगह नहीं है लेकिन हाँ, इसी तरह की। आगे पूछताछ करने पर कंगना ने कहा कि चलो आगे बढ़ते हैं। तुम जान जाओगे। बहुत जल्द ही। कंगना रनौत अगली बार मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा, इमरजेंसी, धाकड़, तेजस, अपराजिता अयोध्या और द अवतार: सीता में दिखाई देंगी। ( kangna get married )
Published

और पढ़ें