• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

Kangna Ranout Account Suspend : ट्विटर ने कंगना रनौत को कहा- टाटा बॉय बॉय, बंगाल चुनाव में की बयानबाजी के बाद दर्ज हुई एफआईआर

Must Read

कंगना रनौत की ज़ुबान एक बार फिर फिसल गई है। देश में कहीं भी कोई भी मुद्दा हो कंगना अपने बयान देने से पीछे नहीं हटती है। सुशांत सिंह राजपुत से लेकर किसान आंदोलन सभी मुद्दों पर कंगना ने बयानबाजी की है। इस वजह से कंगना काफी चर्चा में भी रही है। फिर बंगाल चुनाव में रंगना पीछे कैसे रह सकती है। बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद कंगना एक बार फिर अपने विचार प्रकट किये तो बवाल हो गया और  ट्विटर ने कंगना का अकाउट सस्ंपेंड कर दिया है। ट्विटर की ओर से साफ किया गया है कि कंगना रनौत ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है।

इसे भी पढ़ें Bollywood News : अभिनेता अजय देवगन Film ‘Drishyam 2’ के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे 

स्थाई तौर पर सस्पेंड हुआ अकाउंट

ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम स्पष्ट हैं कि हर उस व्यवहार पर कार्रवाई करेंगे, जिससे किसी भी तरह का ऑफलाइन नुकसान हो सकता है। कंगना रनौत का अकाउंट हमेशा के लिए यानी स्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। उनके अकाउंट से लगातार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। खास तौर पर हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति का बार-बार उल्लंघन हो रहा था। हम निष्पक्ष तरीके से ट्विटर के नियमों को सभी पर लागू करते हैं।

विवादित बयानों के कारण…

बता दें, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कंगना रनौत ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे। इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है। अब इसी को देखते हुए ट्विटर ने भी उन पर कार्रवाई की है। इससे पहले भी कंगना पर कार्रवाई की गई है। उनका अकाउंट टेंपरेरी तौर पर बंद किया जा चुका है। वहीं उनके कई ट्वीट्स भी ट्विटर ने हटाए हैं।

बंगाल चुनाव के बाद का ट्वीट

पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं।इससे साफ नजर आता है कि हिंदू बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है। चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उसको लेकर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था।

कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया केस

इन ट्वीट्स के बाद कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं को आहत करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। एडवोकेट सुमीत चौधरी ने ईमेल के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में एक्ट्रेस के तीन ट्वीट्स को भी जोड़ा गया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This