nayaindia kangna reaction : आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन रहा पंजाब
देश | मनोरंजन| नया इंडिया| kangna reaction : आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन रहा पंजाब

पीएम मोदी के सुरक्षा उल्लंघन पर बोलीं कंगना रनौत, कहा आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन रहा पंजाब

kangna reaction

मुंबई: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर फंसने की खबर से एक्ट्रेस कंगना रनौत सदमे में हैं। गुरुवार को, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि पंजाब आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बनता जा रहा है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा है कि पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता / प्रतिनिधि / 1.4 अरब लोगों की आवाज हैं, उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है … यह हमारे लोकतंत्र पर ही हमला है, पंजाब बन रहा है आतंकवादी गतिविधियों के लिए एक केंद्र अगर हम उन्हें अभी नहीं रोकते हैं, तो देश को एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी #भारतस्टैंड्सविथमोदीजी। ( kangna reaction )

also read: कपिल देव के जन्मदिन पर सुनील गावस्कर यह अनमोल तोहफा देकर देंगे मुबारकबाद, जिसमें होगी पुरे देश की खुशी

पीएम को 42,750 करोड़ रुपये की आधारशिला रखनी 

जानकारी के लिए बता दे कि पीएम मोदी को 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए बुधवार को फिरोजपुर का दौरा करना था। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि पीएम मोदी बुधवार सुबह बठिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। बारिश और खराब दृश्यता के कारण प्रधानमंत्री ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया।

प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर रोका काफिला ( kangna reaction )

बयान में कहा गया है कि जब मौसम में सुधार नहीं हुआ तो तय हुआ कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाएंगे, जिसमें दो घंटे से अधिक समय लगेगा। डीजीपी पंजाब पुलिस द्वारा आवश्यक सुरक्षा प्रबंधों की आवश्यक पुष्टि के बाद प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से यात्रा करने के लिए आगे बढ़े। हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किमी दूर जब प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पाया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर दिया था। इस मामले पर बीजेपी नेताओं ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी भी अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटे है। अमित शाह , जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और पंजाब सरकार को घेरा है। सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि एक  कमेटी बनाई जा रही है जो तीन दिन में अपनी जांच की रिपोर्ट सोपेगी। ( kangna reaction ) 

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जयशंकर ने माना कि चीन से संबंध ठीक नहीं
जयशंकर ने माना कि चीन से संबंध ठीक नहीं