nayaindia कन्नड़ फिल्म 'लॉ' का ट्रेलर जारी - Naya India
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

कन्नड़ फिल्म ‘लॉ’ का ट्रेलर जारी

बेंगलुरू। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली कन्नड़ डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म ‘लॉ’ के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है जो एक आपराधिक सस्पेंस ड्रामा है।

फिल्म में एक भीषण अपराध के लिए न्याय की मांग करने वाली कानून की छात्र नंदिनी के सफर को दशार्या गया है। ‘लॉ’ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और यह रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है।

फिल्म के नेतृत्व की कमान रागिनी प्रजवाल के हाथों में रही है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रही हैं। इसमें चन्द्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी शामिल हैं। ‘पोनमगल वंधल’ (तमिल), ‘गुलाबो सिताबो’ (हिंदी) और ‘पेंगुइन’ (मलयालम डब के साथ तेलुगु और तमिल) की सफल रिलीज के बाद, एमेजॉन प्राइम वीडियो अब चौथी डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म ‘लॉ’ के प्रीमियर के लिए तैयार है।

भारत और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 17 जुलाई, 2020 को इस बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म को देख सकते हैं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रागिनी प्रजवाल ने बताया, लॉ’ मेरे दिल के करीब है क्योंकि यह न केवल मेरे डेब्यू को चिह्न्ति करता है बल्कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण संदेश को भी हाईलाइट किया गया है जिसे अक्सर दरकिनार कर दिया जाता है।

निर्माता अश्विनी पुनीत राजकुमार ने कहा, एमेजॉन प्राइम वीडियो हमारे सबसे मूल्यवान पार्टनर्स में से एक हैं। हमारी फिल्में ‘कवलुदारी’ और ‘माया बाजार’ की शानदार सफलता के बाद, जिसे थिएटर में रिलीज किए जाने के तुरंत बाद इस प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था, ‘लॉ’ हमारा तीसरा सहयोग है और दुनिया भर में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली हमारी दो फिल्मों में से यह एक है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यह ‘मित्रकाल’ का बजट: राहुल
यह ‘मित्रकाल’ का बजट: राहुल