kapil sharma super fan : इंटरनेट पर जीत हासिल की!
मनोरंजन| नया इंडिया| kapil sharma super fan : इंटरनेट पर जीत हासिल की!

कपिल शर्मा ने अपने सुपरफैन के लिए किया यह खास इशारा, इंटरनेट पर जीत हासिल की!

kapil sharma super fan

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नासमझ स्वभाव, मजाकिया वन-लाइनर्स के लिए जाने जाते हैं जिसने पूरे देश में उनके कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। लेकिन अपार सफलता और प्रसिद्धि पाने के बाद भी वे हमेशा विनम्र बने रहे। हाल ही में कॉमेडियन ने अपने साधारण स्वभाव को साबित कर दिया क्योंकि उन्होंने एक ऐसे प्रशंसक को जवाब दिया, जिसकी बेटी कॉमेडियन की बहुत बड़ी प्रशंसक थी और उसे लाइव देखना चाहती थी। प्रशंसक ने ट्विटर पर कपिल शर्मा से उन्हें और उनके परिवार को कॉमेडियन के शो – द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के लिए कहा था। ( kapil sharma super fan )

also read: Rajasthan Cabinet अब गहलोत सरकार में 29 मंत्री, देखें किसके पास कौन—कौनसा विभाग

कपिल शक्मा और यूजर के बीच बातचीत

यूजर्स ने लिखा कि मेरी बेटी पहली बार मुंबई गई और वह आपका लाइव शो देखना चाहती है..उसे आपका शो पसंद है @KapilSharmaK9 हम 23 सुबह से यहां से निकलेंगे। कृपया उसे और मेरे परिवार को आपके शो का हिस्सा बनने के लिए एक मौका दें @KapilSharmaK9 पाजी। इस पर कपिल ने जवाब दिया कि भाई हम tmrw की शूटिंग कर रहे हैं, कृपया मुझे अपना संपर्क भेजें, मेरी टीम का कोई व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और आपके लिए व्यवस्था करेगा, धन्यवाद।

कपिल शर्मा के सफर की शुरुआत ( kapil sharma super fan )

ऐस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने सुपर सफल शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और बाद में ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ एक घरेलू नाम हैं। उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस के साथ शुरुआत की और आखिरकार उन्हें अपना शो मिला जो अब दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने 2017-18 में अवसाद से पीड़ित होने के बारे में खोला था। हिट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के होस्ट ने खुलासा किया कि मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से उन्हें पता चला कि वह अवसाद से पीड़ित हैं। कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को अपने जीवन के कठिन दौर में उनकी चट्टान होने का श्रेय भी दिया। (kapil sharma super fan )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनाव से पहले आप सांसद का दावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पार्टी में शामिल होने के लिए पैसे और कैबिनेट सीट की पेशकश की
चुनाव से पहले आप सांसद का दावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पार्टी में शामिल होने के लिए पैसे और कैबिनेट सीट की पेशकश की