Kapil Sharma's first guest name announced : द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट का नाम हुआ ऐलान, 21 अगस्त से होगा शो का प्रीमियम
मनोरंजन| नया इंडिया| Kapil Sharma's first guest name announced : द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट का नाम हुआ ऐलान, 21 अगस्त से होगा शो का प्रीमियम

द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट का नाम हुआ ऐलान, 21 अगस्त से होगा शो का प्रीमियम

Kapil Sharma's first guest name announced

भारत का एकमात्र शो जिसे हम पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते है। जी हां हम बात कर रहे है द कपिल शर्मा शो की। पिछले लॉकडाउन से लेकर अब तक कपिल और उनकी टीम ने ब्रेक ले रखा था। जिसके चलते दर्शकों का घर पर लॉकडाउन और ज्यादा बोरिंग हो गया। और कपिल के फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन अब इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है। एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर कपिल और उनकी टीम खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ आ रहे है। कपिल शर्मा के पहले एपिसोड का प्रीमियर 21 अगस्त को होगा। कॉमेडी के बादशाह कपिल ने  अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। ( Kapil Sharma’s first guest name announced ) वीडियो में कपिल अपनी टीम के साथ अपने चिर-परिचित अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Kapil Sharma's first guest name announced

पहले एपिसोड में बेलबॉटम की टीम नजर आएगी

कपिल अपने शो के पहले एपिसोड में किसे बुलाएंगे इस बात से भी पर्दा उठ चुका है। दर्शकों में इस बात भी बड़ें दिनों से खुसपुसाहट थी। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक पहले एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बेल बॉटम को लेकर आ रहे है। जब साथ में कपिल के साथ पूरी टीम और अक्षय कुमार आएंगे तो आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। बेल बॉटम को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है. ‘बेल बॉटम’ कोरोना काल की दूसरी लहर के बाद थियेटर में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म होगी। 3 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया था। ( Kapil Sharma’s first guest name announced ) इसमें अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता काम कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद ही होगी एंट्री ( Kapil Sharma’s first guest name announced )

कपिल के शो में कुछ परिवर्तन किए गए हैं। दर्शकों को इस बार कुछ नए चेहरे नजर आएंगे। जबकि सुमोना चक्रवर्ती को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इससे एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी निराश हुए हैं। बता दें कि सुमोना काफी लंबे वक्त से शो से जुड़ी हुई थीं। उन्होंने भूरी के किरदार से काफी लोकप्रियता हासिल की है। दर्शक भी शुमोना को देखने की आदत हो गई  है। शो में जो भी दर्शक जुड़ने वाले है उनको कोरोना की दोनों वैक्सीन लेने के बाद ही एंट्री मिलेगी। इस बात की जानकारी कपिल ने एक प्रोमो में दी थी। ( Kapil Sharma’s first guest name announced ) कपिल की पूरी टीम ने भी दोनों डोज ले लिए है इसके बाद उन्होंने यह जानकारी दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow