Karan Johar Host Bigg Boss : ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट करेंगे करण जौहर..
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Karan Johar Host Bigg Boss : ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट करेंगे करण जौहर..

अब सलमान खान नहीं करण जौहर करेंगे ‘बिग बॉस’ को होस्ट, दिखेगा अलग अंदाज

Karan Johar Host Bigg Boss : बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar), ओटीटी वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को होस्ट करेंगे। वूट पर चलने वाले छह सप्ताह के बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) शो के लिए करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के नाटक और मेलोड्रामा की एंकरिंग करेंगे। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT), 08 अगस्त को अभूतपूर्व पहुंच, जुड़ाव और अन्तरक्रियाशीलता के साथ दर्शकों को प्रतियोगियों की यात्रा में खुद को खो जाने के लिए सशक्त करेगा। पहली बार, बिग बॉस (Bigg Boss) के प्रशंसकों को घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24*7 लाइव देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बिग बॉस (Bigg Boss)फैन्स को वूट पर एक घंटे का एपिसोड दिया जाएगा इसके अलावा दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, 24 घंटे कंटेंट और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलेगा।

Karan Johar Host Bigg Boss : वूट पर बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) होस्ट के रूप में अपनी नई भूमिका पर, करण जौहर (Karan Johar) ने कहा, “मेरी माँ और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करते है। एक दर्शक के रूप में, यह मुझे नाटकीय ड्रामा के साथ बेहद मनोरंजन करता है। दशकों से मैंने हमेशा कई शो को होस्ट करने का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। यह मेरी माँ का सपना सच होने जैसा है। बिग बॉस ओटीटी निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में मजेदार बना सकता हूं और मनोरंजन के स्तर पर आगे बढ़ सकता हूं। इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए!”

इसे भी पढ़े- इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले 3 खिलाड़ी चोटिल, सूर्यकुमार यादव समेत इनको मिल सकता है मौका

कब लॉन्च होगा शो

करण ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के छह सप्ताह तक चलने वाले शो की एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 (Bigg Boss 15) के लॉन्च के साथ कलर्स में पहले की तरह ही आगे बढ़ जाएगा।

इसे भी पढ़े- टोक्यो ओलंपिक में भारत की पहली जीत, मीराबाई चानू ने दिलाया देश को पहला मेडल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीएनजी और घरेलू गैस की कीमत बढ़ी
सीएनजी और घरेलू गैस की कीमत बढ़ी