मनोरंजन

करीना के POSITIVE होने के बाद करण जौहर दिया बड़ा बयान, कहा - 'मेरा घर COVID हॉटस्पॉट नहीं है और 8 लोगों की gathering

ByNI Desk,
Share
करीना के POSITIVE होने के बाद करण जौहर दिया बड़ा बयान, कहा -  'मेरा घर COVID हॉटस्पॉट नहीं है और 8 लोगों की gathering
नई दिल्ली: नए COVID संस्करण ओमाइक्रोन डर के बीच अपने करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी आयोजित करने के लिए आलोचना प्राप्त करने के बाद फिल्म निर्माता ने अपना रुख स्पष्ट किया है। संयोग से करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान ने केजेओ के घर में एक साथ एक पार्टी में भाग लेने के बाद COVID सकारात्मक परीक्षण किया। ( karan johar statement ) also read: रोहित शर्मा के साथ रिश्तों को लेकर विराट कोहली ने लगाया पूर्णविराम

8 लोगों की सभा पार्टी नहीं है

अफवाहों को हवा देते हुए, करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर लिखा कि मेरे परिवार और मैंने और घर पर सभी ने अपने आरटीपीसीआर परीक्षण किए हैं और भगवान की कृपा से हम सभी नकारात्मक हैं! वास्तव में मैंने सुरक्षित रहने और नकारात्मक होने के लिए दो बार परीक्षण किया। मैं हमारे शहर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बीएमसी के सबसे बड़े प्रयासों की वास्तव में सराहना करते हैं ... उन्हें सलाम। मीडिया के कुछ सदस्यों को, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि 8 लोगों की की सभा पार्टी नहीं है ... और मेरा घर जहां हम सख्त प्रोटोकॉल बनाए रखते हैं, निश्चित रूप से COVID का हॉटस्पॉट नहीं है। हम सभी जिम्मेदार हैं और हर समय नकाबपोश हैं और कोई भी उस महामारी को हल्के में नहीं लेगा ... मीडिया के कुछ सदस्यों से मेरा अनुरोध है कि कुछ संयम बरतें तथ्यों के आकलन के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचे। सभी को ढेर सारा प्यार और सुरक्षा।

सलेब्स को लगाई फटकार ( karan johar statement )

बीएमसी के सफाई कर्मियों ने करण जौहर के साथ-साथ करीना कपूर के घरों पर भी कीटाणुनाशक का छिड़काव किया। कहा जा रहा है कि बीएमसी ने करीना कपूर खान का घर सील कर दिया है। कथित तौर पर COVID प्रोटोकॉल का पालन ना करने और सेलेब्स को ऑनलाइन पार्टी करने के लिए फटकार लगाई गई। हालांकि, बाद में करीना की टीम की ओर से एक बयान जारी कर स्पष्ट किया गया कि उन्होंने एक सभा में वायरस पकड़ा था। करण जौहर की डिनर सभा में अन्य मेहमानों में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट शामिल थे। ( karan johar statement )
Published

और पढ़ें