Kareena Kapoor-Arjun Kapoor : करीना कपूर को फिर से हुआ नया प्यार,
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kareena Kapoor-Arjun Kapoor : करीना कपूर को फिर से हुआ नया प्यार,

करीना कपूर को फिर से हुआ नया प्यार, कहा- मन करता है सैफ अली खान को छोड़ दूँ और अर्जुन कपूर से ही शादी कर लूँ

Kareena Kapoor-Arjun Kapoor :

Kareena Kapoor-Arjun Kapoor : बॉलीवुड के कई इवेंट के दौरान भी अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान अपना प्यार जाहिर करते हुए नजर आते रहते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर अपने रिश्ते को लेकर के कोई भी बात खुलकर करते हैं। ऐसे में आज हम आपसे एक ऐसा वाक्य साझा करने जा रहे हैं जिसके बारे में करीना कपूर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था ।

आपको बता दें कि करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा खुलासा किया था जिसने सभी को हैरान कर दिया था। करीना कपूर ने इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि उनका मन करता है वह सैफ अली खान को छोड़ दें। आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिरकार करीना कपूर ने ऐसा क्यों कहा था।

Kareena Kapoor-Arjun Kapoor :

दोस्तों आपको बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर ने फिल्म की एंड का में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ काम किया था। इस फिल्म में यह दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे थे। इस फ़िल्म में करीना एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही थी जो कि एक वर्किंग वुमन थी। वही अर्जुन कपूर एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे थे जो घरेलू काम करता था। अर्जुन कपूर को इस फ़िल्म में घरेलू काम करता हुआ दिखाया गया था।

इसी सिलसिले में जब यह फ़िल्म रिलीज होने वाली थी तब एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से उनके ऑफस्क्रीन पति सैफ और ऑनस्क्रीन पति अर्जुन कपूर के बारे में पूछते हुए तुलना करते हुए एक सवाल पूछ लिया था। इस सवाल का जवाब करीना कपूर ने हंसते हुए दिया था।

Kareena Kapoor-Arjun Kapoor :

इसे भी पढ़े-   भारत के लिए सबसे सफल ओलंपिक, नीरज ने मिल्खा को समर्पित किया पदक

बता दें कि उन्होंने कहा था कि अर्जुन कपूर इतनी मेहनत करते हैं कि देख कर ऐसा लगता है मैं सैफ अली खान को छोड़ दूँ और अर्जुन कपूर से ही शादी कर लूँ। इसके बाद करीना कपूर ने पत्रकार को यह भी कहा था सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की तुलना करना ही सही नहीं है। क्योंकि इन दोनों की तुलना नहीं हो सकती है। आपको बता दें कि इस सवाल के बाद उस पत्रकार ने करीना कपूर से पूछा था कि क्या शादी के बाद आप पति पत्नि ने भी ऑनस्क्रीन किस करने की कोई पॉलिसी अपनाई है? इस सवाल का करीना कपूर ने बहुत ही खुल कर के जवाब दिया था।

करीना कपूर ने कहा था कि अगर सैफ अली खान फिल्म में किसिंग सीन करते हैं तो उन्हें उससे कोई दिक्कत नहीं होती है । क्योंकि अगर यह सीन फ़िल्म की जरूरत है तो इसे पूरा करना ही पड़ेगा । करीना ने कहा था कि फिल्म की एंड का में उन्होंने भी अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन दिया है। क्योंकि यह फिल्म की जरूरत थी। यह फिल्म एक शादीशुदा कपल्स के ऊपर थी इसलिए किसिंग सीन से मना नहीं किया जा सकता था।

इसे भी पढ़े-  बीच मैदान ऋषभ पंत बने मेंढक, उछलते हुए आए नजर – वायरल हुआ यह मजेदार VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारतीय रेलवे 2206 ट्रेड अपरेंटिस की कर रहा भर्ती, 10 वीं पास कर सकते है आवेदन, परीक्षा की आवश्यकता नहीं
भारतीय रेलवे 2206 ट्रेड अपरेंटिस की कर रहा भर्ती, 10 वीं पास कर सकते है आवेदन, परीक्षा की आवश्यकता नहीं