nayaindia 'धमाका' में पत्रकार का किरदार निभाएंगे कार्तिक आर्यन - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

‘धमाका’ में पत्रकार का किरदार निभाएंगे कार्तिक आर्यन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म धमाका में पत्रकार का किरदार निभाते नजर आयेंगे। कार्तिक आर्यन ने फिल्म धमाका से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम अर्जुन पाठक होगा।

कार्तिक इस फिल्म में एकदम अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। फर्स्ट लुक की तस्वीर में कार्तिक लंबे बालों में नजर का चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन के कपड़ों पर खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘मिलिए अर्जुन पाठक से #धमाका।’ राम माधवानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो कि मुंबई में हुए आतंकवादी हमले पर रिपोर्ट‍िंग करता है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग मात्र 20 दिन में ही खत्म करने की योजना है। फिल्म की शूटिंग के लिए निर्देशक ने मुंबई में एक पूरा होटल बुक किया है।इस होटल में वह कार्तिक और धमाका की टीम के साथ दिन-रात शूटिंग करेंगे।।फिल्म की शूटिंग जनवरी के पहले हफ़्ते में पूरी हो जाएगी और इसके बाद कुछ महीनों में फिल्म रिलीज भी हो जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 + 19 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए योजना घोषित
दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए योजना घोषित