nayaindia Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: आशीर्वाद लेने जा सकते हैं ‘चौथ माता’ मंदिर
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: आशीर्वाद लेने जा सकते हैं ‘चौथ माता’ मंदिर

आज एक-दूसरे के हो जाएंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, आशीर्वाद लेने जा सकते हैं ‘चौथ माता’ मंदिर

जयपुर | Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: आज बाॅलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चचिर्त और बड़ी खबर यह है कि, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हमेशा के लिए आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। काफी समय से इस कपल को एक होते देखने का इंतजार कर रहे बाॅलीवुड के सितारों और उनके फैंस का ये इंतजार आ खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- आज वापस घरों को लौटेंगे किसान! दोपहर में कर सकते हैं आंदोलन समाप्ति का ऐलान

vicky-kat honeymoon

राजस्थान की राजशाही का दिख रहा ठाट-बाठ
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: बाॅलीवुड की चार्मिग गर्ल कैटरीना आज शाम बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ 7 फेरे लेंगी। दोनों की शादी का आयोजन भी भव्य शाही अंदाज में राजस्थान के राजसी ठाट-बाठ में हो रहा है। शादी के लिए एक विशेष रजवाड़ा स्टाइल में मंडप तैयार किया गया है। शादी से पहले की सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं, अत तो बस वरमाला और फेरों की देरी है। जो आज पूरी हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें:- हेलिकॉप्टर हादसे में जिंदा बचे खतरों के खिलाड़ी ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह लड़ रहे मौत से जंग, देशवासी कर रहे दुआ

image

आशीर्वाद लेने जा सकते हैं ‘चौथ माता’ मंदिर में
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: खबरों की माने तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद राजस्थान के प्रसिद्ध ‘चौथ माता’ मंदिर में माता का आशीर्वाद भी लेने जा सकते हैं। इन दोनों की शादी जिस जगह हो रही है उस स्थान का नाम भी चौथ माता के नाम पर चौथ का बरवाड़ा पड़ा है। मान्यतानुसार यहां शादी की रस्में माता के दर्शन के बाद ही पूरी मानी जाती हैं। भारत में चैथ माता का यही मंदिर सबसे बड़ा और प्रसिद्ध भी है।

ये भी पढ़ें:- OMG ! फेरे के लिए दुल्हन पहुंची फटी Denim Jeans पहनकर, लोग रह गए हैरान…( Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत