Naya India

Katrina Kaif का हॉलीवुड में होगा डेब्यू, पहले एक प्रोजेक्ट…

Katrina Kaif ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया हैं। जहां एक्ट्रेस ने अपने हॉलीवुड डेब्यू की बात की हैं। कैटरीना कैफ ने हॉलीवुड जाने के प्लान के साथ ही बताया कि पहले वह एक प्रोजेक्ट रिजेक्ट भी कर चुकी हैं। आइए, यहां जानते हैं आखिर कैटरीना कैफ अब हॉलीवुड जाना चाहती हैं या नहीं और उन्होंने किस वजह से पहले प्रोजेक्ट ठुकरा दिया था।

Katrina Kaif ने हाल ही वैरायटी को एक इंटरव्यू दिया हैं। जहां उन्होंने बताया कि हॉलीवुड प्रोजेक्ट रिजेक्ट करने के पीछे कई कारण थे। साथ ही हॉलीवुड जाने के प्लान पर बात करते हुए कैटरीना ने बताया मुझे विश्वास है यह होगा और मुझे लगता हैं, यह मेरी किताब में एक नए चैप्टर की तरह होगा। और बहुत ज्यादा एक्साइटिंग भी होगा।

कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कैटरीना ने 2003 में बूम फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। और बूम के बाद कैटरीना ने सलमान खान के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में काम किया था। जिसके बाद कैटरीना कैफ को खूब पॉपुलैरिटी भी मिली थी।

मैंने प्यार क्यों किया के बाद कैटरीना कैफ के करियर में बैक-टू-बैक कई बिग बजट और हिट फिल्में आईं। जिनमें सिंह इज किंग, अजब प्रेम की गजब कहानी, जिंदगी मिलेगी ना दोबारा और एक था टाइगर व फितूर समेत कई फिल्मों में काम किया हैं।

कैटरीना कैफ आखरी बार 2023 में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आई थीं और जिसके बाद कैटरीना ने साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में काम किया था। राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस भले बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इसे क्रिटिक्स से बेहतरीन रिव्यू मिले थे। वहीं कैटरीना कैफ के नए प्रोजेक्ट्स पर अभी किसी तरह का अपडेट सामने नहीं आया हैं। कहा जा रहा हैं कि एक्ट्रेस फिलहाल अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

यह भी पढ़ें :

Kalki 2898 AD: नए पोस्टर के साथ फिल्म मेकर्स का बड़ा ऐलान, जानें अपडेट्स!

‘टाइगर’ के जरिए जंगलों के रहस्यों को जानना शानदार अनुभव: प्रियंका

Please follow and like us:
Exit mobile version