Katrina Weds Vicky Kaushal : मेहमान होने लगे इस शादी से परेशान, गेस्ट से...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Katrina Weds Vicky Kaushal : मेहमान होने लगे इस शादी से परेशान, गेस्ट से...

Katrina Weds Vicky Kaushal : मेहमान होने लगे इस शादी से परेशान, गेस्ट से करवाया जा रहा है एग्रीमेंट साइन…

Katrina Weds Vicky Kaushal :

मुंबई | Katrina Weds Vicky Kaushal : बॉलीवुड में इन दिनों कैटरीना कैफ और विकी कौशल से शादी की जोरों से चर्चा है. राजस्थान में होने वाले इस शादी के लिए अफवाहों का दौर भी तेज हो गया है. मीडिया में लगातार बीच-बीच में खबरें आ रही हैं. अभी इस शाही शादी को लेकर जो नया मामला सामने आया है, वो ये है कि मेहमानों के लिए कुछ नियम तैयार किए गए हैं. जानकारी के अनुसार यह नियम कुछ ऐसे हैं कि इस शादी को सीक्रेट रखने के लिए शादी में शरीक होने वाले लोगों को बाहर नहीं आने दिया जायेगा. इसके लिए मेहमानों से कॉन्ट्रैक्ट साइन कराए जा रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

परेशान मेहमान ने दी जानकारी

Katrina Weds Vicky Kaushal : विकी कौशल एंड कैटरीना कैफ की शादी के लिए आमंत्रित होने के बाद एक परेशान मेहमान ने ये जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे शादी पास आ रही है वैसे वैसे हमारे पास नए नियम आ रहे हैं. मेहमान ने अपना नाम न बताने की शर्त पर बताया कि समझ नहीं आ रहा है कि शादी में जाकर हम इनजॉय करेंगे या एक तरह का स्ट्रेस झेलेंगे. मेहमान ने तो यहां तक कह दिया कि यह कुछ ज्यादा हो रहा है यह एक शादी है, देश का कोई मसला नहीं.

इसे भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं विमानों के कब्रिस्तान के बारे में, यदि नहीं तो पढ़ें रिर्पोट…

अपमानजनक है एग्रीमेंट

Katrina Weds Vicky Kaushal : गेस्ट ने कहा कि शादी में आने के लिए जो शर्ते रखी जा रही है वह काफी हद तक अपमानजनक है. उन्होंने कहा कि यदि आप अपने मेहमान पर भरोसा नहीं करते तो फिर उन्हें इनवाइट ही क्यों कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इतना तो किसी स्कूल में जाने के पहले बच्चों को भी नहीं समझाया जाता है कि क्या करना है और क्या नहीं. बता दें की जानकारी मिली थी कि शादी में आने वाले मेहमानों के लिए एक एग्रीमेंट तैयार किया गया है. जिसमें शादी से संबंधित सभी नियम और सूचनाएं दी गई थी.

इसे भी पढ़ें-Twitter का CEO भारतीय का बनना नहीं पचा पा रहा Pakistan, देखें कैसे दे रहा है Reaction…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Salute : बस ड्राइवर को आया दौरा, तो महिला ने 10 KM तक चलाई बस और अस्पताल में…
Salute : बस ड्राइवर को आया दौरा, तो महिला ने 10 KM तक चलाई बस और अस्पताल में…