nayaindia kbc complete 1000 episod : 1000वें एपिसोड में भावुक हुए बिगबी
मनोरंजन| नया इंडिया| kbc complete 1000 episod : 1000वें एपिसोड में भावुक हुए बिगबी

मेरी दुनिया बदल गई: कौन बनेगा करोड़पति के 1000वें एपिसोड में भावुक हुए बिगबी, परिवार के साथ पूरा किया 1000वां एपिसोड

kbc complete 1000 episod

मुंबई |  बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो इस शुक्रवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 1000वें एपिसोड को चिह्नित करेंगे। शो में अपनी बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा की मेजबानी करते नजर आएंगे। बिग बी ने वर्ष 2000 में केबीसी के पहले एपिसोड की मेजबानी की। यह शो ब्रिटिश टेलीविजन गेम शो, ‘हू वांट्स टू बी अ मिलियनेयर?’ का रूपांतरण है। तीसरे सीज़न को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। एबी की बीमारी के कारण, अनुभवी अभिनेता हमेशा 21 वर्षों तक शो में लगातार होस्ट के रूप में बने रहे। ( kbc complete 1000 episod )

also read: लुई वुइटन के स्टार डिजाइनर वर्जिल अबलोह का कैंसर से निधन, फैशन जगत में शोक की लहर

मेरी दुनिया ही बदल गई

शो में प्रतियोगियों के साथ उनके कुछ बेहतरीन पलों की एक क्लिप प्रसारित होने के बाद अभिनेता की आंखों में आंसू आ गए। वीडियो में हर्षवर्धन नवाथे जैसे पिछले करोड़पति शामिल थे जिन्होंने वर्ष 2000 में भारी राशि जीती थी। सुशील कुमार 2011 में 5 करोड़ रुपये जीते थे, और प्रतियोगियों की कुछ क्लिप बिग बी के सामने हॉट सीट पर अपने चयन का आनंद ले रहे थे। जैसा कि श्वेता अमिताभ से पूछती हैं कि कैसा लगता है, अनुभवी अभिनेता जवाब देते हैं कि ऐस लगा मेरी दुनिया बदल गई (ऐसा लगता है जैसे मेरी पूरी दुनिया बदल गई थी)।

बिगबी ने 1969 में शुरु किया अभिनय (kbc complete 1000 episod )

इससे पहले अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा था कि सुबह के शुरुआती घंटों में मैं उठता हूं और विचार मिसाइल के अधूरेपन की ओर दौड़ते हैं जो 5000 से अधिक तक पहुंच जाता है, और काम से पहले की रात का बचा हुआ समय दिमाग का पीछा करते हुए आता है। केबीसी का हजारवां एपिसोड पूरा करने के बाद, 2000 के हमारे निर्माण के वर्ष में टेलीविजन की दुनिया में इसकी शुरुआत के बाद से हां 1000 एपिसोड। सिने आइकन ने 1969 में साथ हिंदुस्तानी से अभिनय की शुरुआत की। बाद में उन्हें ‘दीवार’, ‘जंजीर’, ‘नमक हराम’, ‘शोले’, ‘डॉन’, ‘अग्निपथ’ और ‘कुली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में देखा गया। उनके काम की वर्तमान स्लेट में ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेयडे’, ‘गुड बाय’, ‘ऊंचाई’ और नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म शामिल हैं। ( kbc complete 1000 episod )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुद्दा मूल्य-सीमा का
मुद्दा मूल्य-सीमा का