nayaindia kbc starts tonight : जानें कौन बनेगा करोड़पति पहले कंटेस्टेंट के बारे में
kishori-yojna
मनोरंजन| नया इंडिया| kbc starts tonight : जानें कौन बनेगा करोड़पति पहले कंटेस्टेंट के बारे में

कई बदलावों के साथ आज से शुरु हो रहा कौन बनेगा करोड़पति, जानें पहले कंटेस्टेंट के बारे में जिनका पीएम मोदी से है गहरा नाता..

kbc starts tonight

एक ऐसी आवाज जिसको हम सुनने के लिए मजबूर हो जाते है। जिसको सुनते ही हमारे मन में जोश और उत्साह भर जाता है। एक बार यह आवाज कान में पड़ने के बाद इसको बंद करने का मन नहीं करेगा। ये आवाज है बॉलीवुड के खलनायक, महानायक, दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन की आवाज। भारत के करोड़ो लोगों की पसंद कौन बनेगा करोड़पति को लेकर एक बार फिर हाजिर हो रहे है अभिताभ बच्चन। अपने दिलचस्प आवाज और सवालों के पिटारे के साथ। दर्शक इस शओ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज यह इंतजार खच्म हो गया है क्योंकि आज रात से इस शो की शुरुआत होने जा रही है। ( kbc starts tonight )

also read: Bigg Boss 15 New Promo : जंगल में खो गए सलमान खान, रेखा के साथ ‘ट्री ऑफ फॉर्च्यून’

इन बदलावों के साथ आज रात आएगा

कौन बनेगा करोड़पति एकमात्र ऐसा शो है जिसने साल दर साल अपने कामयाबी के रिकॉर्ड तोड़े है। आज रात को अमिताभ बच्चन अपना पावरफुल आवाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं से अमिताभ बच्चन अपने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से इसके प्रोमो हर जगह छाए हुए हैं। आखिरकार आज रात नौ बजे से ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 की शुरुआत होगी। आज यानी 23 अगस्त को शो का प्रीमियर होगा। इस सीजन में सीमित संख्या में स्टूडियो में दर्शक भी होंगे। कोरोना की वजह से सीजन 12 में दर्शकों को स्टूडियो में आमंत्रित नहीं किया गया था। साथ ही ऑडियंस पोल लाइफलाइन एक बार फिर से लौट आया है। इस सीजन में फास्टेस्ट फिंगर को बदलकर फर्स्ट ट्रिपल टेस्ट कर दिया गया है।कंटेस्टेंट को तीन सही जवाब देने होंगे। इसके अलावा टाइमर का नाम बदलकर धुक-धुकी जी किया गया है। हफ्ते के आखिर में शानदार शुक्रवार होगा जहां जानी-मानी हस्तियां पहुंचेंगी। ( kbc starts tonight )

शो के पहले कंटेंस्टेंट होंगे ज्ञानराज

‘केबीसी 13’ के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है। हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक शख्स को हॉटसीट पर बैठे हुए दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन ने शख्स का परिचय करवाते हुए कहते नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने बताया कि इनका नाम ज्ञानराज है और यह बीएसए के उन 100 यंग साइंटिस्ट के प्रतिष्ठित ग्रुप में शामिल हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी को परामर्श देने के लिए चुना गया है।

सोनी टीवी के अलावा यहां देख सकते है ( kbc starts tonight )

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकते हैं। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे से होगा। जो दर्शक किसी वजह से टीवी पर नहीं पाएं वे इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का प्रीमियर सोनी लिव एप पर भी किया जाएगा। साथ ही इसे जियो टीवी पर देखा जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डीआर थापा सिक्किम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष
डीआर थापा सिक्किम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष