करण जौहर के साथ काम कर खुश है कियारा आडवाणी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्मकार करण जौहर की फिल्म में काम कर बेहद खुश है। करण जौहर के प्रॉडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ में कियारा आडवाणी ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी। अब कियारा धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिखाई देंगी।

इसके अलावा कियारा करण के धर्मा प्रॉडक्शन की ‘शेरशाह’ में भी काम कर रही हैं। कियारा का कहना है कि वह करण जौहर को अपना मेंटॉर मानती हैं और खुद को खुशनसीब मानती हैं कि वह करण के प्रॉडक्शन में बनने वाली एक और फिल्म ‘शेरशाह’ में भी काम कर रही हैं। यह फिल्म करगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर बन रही है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे।

करण के साथ काम करने के बारे में कियारा ने कहा, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मैं धर्मा प्रॉडक्शन के साथ काम कर रही हूं। मैं इन सभी फिल्मों में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। इनमें से हर फिल्म अपने आप में खास है और मेरे दिल के काफी करीब है। मैं खुशनसीब हूं कि करण मुझ पर इतना भरोसा जताते हैं।’ कियारा का मानना है कि करण कॉमेडी में काफी अच्छे हैं।

उन्होंने कहा, ‘वह कॉमेडी में काफी अच्छे हैं और मैं उनसे कहती रहती हूं कि ‘तख्त’ को पूरा करने के बाद प्लीज एक कॉमेडी फिल्म बनाइये। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह कॉमेडी फिल्म बनाएंगे और उसमें मुझे कास्ट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares