मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kiara Ram charan movie : कियारा आडवाणी फिल्म आरसी 15 में राम चरण के साथ

आरसी 15 में राम चरण के साथ रोमांस करती नजर आएगी कियारा आडवाणी

Kiara Ram charan movie : बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्म आरसी 15 में राम चरण के साथ काम करती नजर आयेंगी। कियारा आडवाणी, निर्देशक शंकर की अगली फिल्म ‘आरसी15’ में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक और निर्माता दिल राजू की टीम ने कियारा के फिल्म में शामिल होने की घोषणा की है। कियारा आडवाणी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म ‘आरसी15’ की टीम ने इस फिल्म की घोषणा की है।

Kiara Ram charan movie : कियारा आडवाणी ने कहा, “’बर्थडे पर निश्चित रूप से अब तक मुझे मिले सबसे अच्छे जन्मदिन गिफ्ट में से एक है। मैं बेहद एक्साइडेट हूं कि मुझे इतने फेमस और अनुभवी लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। साथ ही मैं काफी ज्यादा नर्वस हूं। मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी।”

इसे भी पढ़े- आम आदमी लगा जोर का झटका, रसोई गैस सिलेंडरो की कीमतों में 73.5 रुपए का बड़ा उछाल

बताया जा रहा है कि वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर के तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। फिल्म ‘आरसी15’ तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल, हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शंकर करेंगे। फिल्म के निर्माता दिल राजू और शिरीष गारू है।

कियारा अडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’

वहीं कियारा आने वाली 12 अगस्त को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ में भी दिखाई देंगी। फिल्म में कियारा आडवाणी डिंपल चीमा की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की मंगेतर हैं। वहीं सिद्धार्थ परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाएंगे। ‘शेरशाह’, कैप्टन बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिन्हें दुश्मनों ने तब मार डाला था जब वह एक अधिकारी को बचाने की कोशिश कर रहे थे। डिंपल, विक्रम की मंगेतर और उनकी सबसे बड़ी ताकत थी। उन्होंने उनके निधन के बाद कभी शादी नहीं की

इसे भी पढ़े- किंग कोहली इंग्लैंड रच सकते है कई नए कीर्तिमान, ये 6 रिकॉर्ड्स होंगे उनके Target

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Madhya Pradesh: कोरोना से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का निधन, आज सुबह ली अंतिम सांस