nayaindia Kiara and sidharth salary disclosed :सिद्धार्थ और कियारा की सैलरी का खुलासा
मनोरंजन| नया इंडिया| Kiara and sidharth salary disclosed :सिद्धार्थ और कियारा की सैलरी का खुलासा

शेरशाह मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की सैलरी का खुलासा, बाकी कास्ट ने भी की थी मोटी कमाई

Kiara and sidharth salary disclosed

12 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म शेरशाह ( Kiara and sidharth salary disclosed) ने पहले ही खूब धमाल मचा रखा है। फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन और वीरता की गाथा गाती है। फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​द्वारा चित्रित किया गया है। शेरशाह बत्रा और उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी के बारे में भी बताते हैं। जिन्होंने उनकी मृत्यु के बाद भी उनके साथ प्यार में रहने की कसम खाई थी। इस युद्ध नाटक को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद मिश्रित समीक्षा मिली। जबकि कई आलोचकों ने बत्रा के चरित्र के सिद्धार्थ के चित्रण के बारे में बहुत कुछ कहा। कहानी के आगे बढ़ने के तरीके पर इसे नकारात्मक आलोचना मिली। हालांकि दर्शकों द्वारा फिल्म को सफल घोषित किया गया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मुख्य कलाकारों ने भी अपनी भूमिका को पूर्णता से निभाने के लिए अच्छी कमाई की।

also read: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सुनाई ‘शेरशाह’ विक्रम बत्रा के लिए दिल को छू लेने वाली कविता

सिद्धार्थ और कियारा ने की इतने की कमाई ( Kiara and sidharth salary disclosed )

सिद्धार्थ वर्तमान में अपने प्रदर्शन की प्रशंसा और प्रशंसा के आधार पर हैं। कहा जाता है कि उन्होंने फिल्म में नायक की भूमिका निभाने के लिए लगभग 7 करोड़ रुपये निकाले थे। डिंपल चीमा की भूमिका निभाने वाली कियारा आडवाणी को भी उनके अभिनय के लिए सराहा गया। कथित तौर पर, कियारा ने अपनी भूमिका निभाने के लिए लगभग 4 करोड़ रुपये लिए। मुख्य अभिनेताओं के अलावा सहायक अभिनेताओं के पास चित्रित करने के लिए महत्वपूर्ण पात्र भी थे। निकितिन धीर ने मेजर अजय सिंह जसरोटिया की भूमिका निभाई। जिसे प्यार से जस्सी – बत्रा के युद्ध की पंक्ति में वरिष्ठ कहा जाता है। निकितिन ने फिल्म से 35 लाख की कमाई की। पवन कल्याण, जिन्होंने जीएल बत्रा – विक्रम बत्रा के पिता की भूमिका निभाई, ने लगभग 50 लाख रुपये घर ले लिए। लेफ्टिनेंट संजीव जिमी जामवा के जूते में फिसलने के लिए शिव पंडित ने कमाए 45 लाख।

ये थी अन्य कलाकारों का कमाई

बत्रा के सबसे करीबी दोस्तों में से एक नायब सूबेदार बंसी लाल का किरदार अनिल चरणजीत ने निभाया था। इसके लिए उन्होंने करीब 35 लाख रुपये निकाले। मीर सरवर ने एक विद्रोही समूह के नेता हैदर की भूमिका निभाई। जिसे अंततः बत्रा ने ढूंढ निकाला और मार डाला। उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए 25 लाख कमाए। विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट ने किया है। ( Kiara and sidharth salary disclosed )

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गैंग रेप के आठ आरोपियों को उम्रकैद
गैंग रेप के आठ आरोपियों को उम्रकैद