KRK Prediction For Ranbir-Alia रणबीर-आलिया की शादी 2022 में
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| KRK Prediction For Ranbir-Alia रणबीर-आलिया की शादी 2022 में

KRK ने कर दी भविष्यवाणी! रणबीर-आलिया की शादी 2022 में, फिर 15 सालों के अंदर ही तलाक

KRK Prediction For Ranbir-Alia

नई दिल्ली | KRK Prediction For Ranbir-Alia हमेशा में घिरे रहने वाले एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी के चलते खूब सुर्खियों में रहते हैं। अब केआरके (KRK) ने एक नई बात कहते हुए भविष्यवाणी कर डाली है। केआरके ने ये भविष्यवाणी बाॅलीवुड के उन स्टार्स के लिए की है जिनके लाखों की संख्या में फैंस हैं। केआरके ने इन दिनों चर्चा में बनी हुई बाॅलीवुड की नई जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर भविष्यवाणी कर डाली है।

ये भी पढ़ें:- Bollywood : KRK ने साधा रणबीर कपूर पर निशाना, कहा – कहीं तो CONTROL कर लो मेरे भाई

शादी के 15 साल के अंदर तलाक
KRK Prediction For Ranbir-Alia केआरके ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने प्रिडिक्शन पोस्ट्स करते हुए कई बातें लिखी हैं। उन्होंने एक पूर्वानुमान जताया है कि बाॅलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी कब होगी और उनके रिश्ते कब तक निभ पाएंगे। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी। साथ ही आगे उन्होंने फिर ऐसी बात लिख दी है जिसके बाद वे विवादों में आ गए हैं। उन्होंने लिखा कि, रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे। इसका मतलब ये हुआ कि 2037 से पहले रणबीर कपूर आलिया को छोड़ देंगे।

ट्रोलर्स के निशाने पर केआरके
ये पूर्वानुमान जताकर केआरके एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। इस पोस्ट के बाद केआरके सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। रणबीर और आलिया के फैंस केआरके के लिए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-  Bollywood को कई सुपरहिट फिल्में देने वाली ‘Shilpa Shetty’ ने ठुकरा दिया था 10 करोड़ का ऑफर, क्योंकि…

ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर 
गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से एक-दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं। दोनों के परिवार भी एक-दूसरे से मिलते जुलते रहते है। हाल ही दोनों की सगाई की चर्चा भी सामने आई थी लेकिन अभी तक दोनों की ओर से कोई संकेत नहीं दिया गया है। अब दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *