Leena Paul Police Remand : Leena Paul 15 दिन की पुलिस रिमांड पर
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Leena Paul Police Remand : Leena Paul 15 दिन की पुलिस रिमांड पर

मशहूर एक्ट्रेस Leena Paul 15 दिन की पुलिस रिमांड पर, दिल्ली पुलिस ने किया है गिरफ्तार

नई दिल्ली | Leena Paul Police Remand: दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस लीना पॉल (Lena Paul) को आज दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने एक्ट्रेस को 15 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एक्ट्रेस लीना पॉल को कल रविवार को दिल्ली पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने लीना पॉल के अलावा मोहन राज और अरुण मुथू को भी 15 दिनों की पुलिस रिमांड दी है। इसके अलावा कमलेश कोठारी और ज्योनेल डेनियल को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

Leena Paul Police Remand : दिल्ली पुलिस के वकील ने कोर्ट को बताया कि आरोपी मोहन राज 2014 से चन्द्रशेखर का वकील है, हवाला से पैसा लेता था और चन्द्रशेखर की पत्नी लीना पॉल को पैसा ट्रांसफर किया जाता था। इस केस का मुख्य आरोपी और लीना पॉल का पति चन्द्रशेखर कई सालों से तिहाड़ जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें :-  9 सितंबर को होने जा रहा है 13th BRICS Summit, PM नरेंद्र मोदी करेंगे अध्यक्षता, चीन भी होगा शामिल

Leena Paul के वकील ने एक्ट्रेस को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। लीना पॉल के वकील ने कोर्ट से कहा कि, लीना कहीं भागी नहीं हैं। वहीं, दिल्ली पुलिस के वकील ने कोर्ट को बताया कि, तमिलनाडु, मुंबई, चेन्नई और कर्नाटक में सुकेश तथा लीना की संपत्तिया हैं, उनकी जांच करनी है।

दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से मांगी थी 28 दिन की रिमांड
दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि Leena Paul के तीन बैंक खातों का पता चला है, कुछ लोग फरार हैं, जिनके विदेश से तार जुड़े हैं। यह कहकर दिल्ली पुलिस ने 28 दिन की रिमांड मांगी लेकिन जज ने उन्हें इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें :- आदमी ने नोकिया 3310 को निगल लिया, फोन पेट में तीन टुकड़ों में बंट गया और डॉक्टर ने पेट को काटे बिना की सर्जरी

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राशन कार्ड को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
राशन कार्ड को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब