लीसा मिश्रा का पहला सोलो ट्रैक आया - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

लीसा मिश्रा का पहला सोलो ट्रैक आया

मुंबई। गायिका लीसा मिश्रा ने अपना एक गैर-फिल्म एकल गाना ‘नई चाईदा’ लॉन्च किया जो लंबी दूरी के रिश्ते के बारे में है। लीसा ने बताया, नई चाइदा’ लगभग एक साल पहले शुरू किया गया था, क्योंकि मैं वास्तव में एक ऐसा गाना करना चाहती थी जो दिल तोड़ने वाला हो। बाद में हमें विचार आया कि मैं इसमें अमेरिका से अपने भारत आने की कहानी और अपनी पिछली जिंदगी को पीछे छोड़ने की कहानी को शामिल करूं।”

‘नई चाइदा’ को परिभाषित करते हुए उसने कहा, “यह लंबी दूरी के रिश्ते के बारे में एक बहुत ही भरोसेमंद ट्रैक है। दोनों लोग एक-दूसरे से गहराई से प्यार करते हैं और कोई जानबूझकर बेईमानी नहीं करता है, बस गलतफहमी और दूरी के कारण समस्या होती है।

लीसा द्वारा रचित और कुणाल वर्मा द्वारा रचित ‘नई चाईदा’ मंगलवार को वीवायआरएल ओरिजिनल पर रिलीज किया गया। अपने ऊजार्वान स्वर के साथ, वह इच्छा, असहाय, दर्द का अनुभव करती हैं जो एक लंबी दूरी के रिश्ते को समाप्त कर देती है।

इस भारतीय-अमेरिकी को ‘तारीफां’ के रिप्राइज्ड वर्जन को प्रस्तुत करने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। हाल ही में उन्होंने ‘द न्यू वेज’ से ‘द वखरा सांग’, ‘नादानियां’ और ‘चंडीगढ़ मैं’ हिट गाने दिए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में कोरोना विस्फोट! 24 घंटे में 2 लाख 47 हजार पार नए केस, एक ही दिन में बढ़े 52,697 मामले, 380 लोगों की मौत