‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए मिला प्यार मुझे आज भी भावुक कर देता है: हिना खान

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल को 12 साल पूरे हो गए हैं। अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाने वाली हिना खान को इस सीरियल से खासी प्रसिद्धि और प्यार मिला है। हिना कहती हैं कि इसके लिए मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया उन्हें आज भी भावुक कर देती है। हिना ने कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और अक्षरा के किरदार ने मेरी जिंदगी बदल दी। लोग मुझसे बहुत मजबूती से जुड़ गए और यह हर घर में एक नाम बन गया।

इस भूमिका के लिए इतने सालों में मिला प्यार, सराहना और सकारात्मक प्रतिक्रिया मुझे आज भावुक कर देती थी। हिना ने कहा, यह शो संयुक्त परिवार की परंपराओं, मूल्यों और अच्छे-बुरे वक्त में सबके साथ रहने की अवधारणा पर था। जो हमारे रीति-रिवाज, जड़ों को बताता है। उस पर अक्षरा बेहद प्यार करने और सबकी देखभाल करने वाली बहू हैं। यह किरदार उस परिवार के जीवन का सबसे अहम हिस्सा था।

8 साल तक इस किरदार को निभा कर मैंने बहुत अच्छा महसूस किया। अक्षरा के किरदार ने हिना की जिंदगी को बहुत बदल दिया। पिछले 12 वर्षों में उन्होंने कांस के रेड कार्पेट पर कदम रखा है, बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में गईं। टेलीविजन की दुनिया में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्री बनीं।

उन्होंने आगे कहा, इस सीरियल के बाद की भी मेरी यात्रा आश्चर्यजनक रही। मुझे बहुत अच्छे मौके मिले। मैं ऐसे प्रयोग कर पाई जिनका मैं हिस्सा बनना चाहती थी। इन प्रोजेक्ट्स ने मेरी निजी और प्रोफेशनल दोनों में ही बहुत अच्छा योगदान दिया है। वह कहती हैं, 12 साल चले शो के दौरान सेट पर बिताया हर क्षण यादगार है। मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन क्षणों में से कई इसी शो ने दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares