Madhavi Gogate Death: पापुलर शो ‘अनुपमा’ में निभाई यादगार भूमिका
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Madhavi Gogate Death: पापुलर शो ‘अनुपमा’ में निभाई यादगार भूमिका

Madhavi Gogate Death: एक्ट्रेस माधवी गोगटे का कोरोना से निधन, पापुलर शो ‘अनुपमा’ में निभाई यादगार भूमिका, फिल्मों में भी किया काम

Madhavi Gogate Death

मुंबई | Madhavi Gogate Death: जानी मानी और टीवी के पापुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की एक्ट्रेस (Anupamaa Actress Death) माधवी गोगटे (Madhavi Gogate) का कोरोना से निधन हो गया। माधवी गोगटे कोरोना वायरस से संक्रमणित हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें अस्पतला में एडमिट कराया गया था। जिसके बाद वे ठीक भी होने लगी थी, लेकिन रविवार को उनकी तबीयत अचानक से बिगड़त गई उनका निधन हो गया। 58 साल की माधवी गोगटे ने मुंबई के सेवन हिल्स में आखिरी सांस ली। उनके निधन पर मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) की कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Madhavi Gogate Death

टीवी के साथ फिल्मों में भी किया अभियन
Madhavi Gogate Death: माधवी गोगटे ने हाल ही में सीरियल ‘तुजा मजा जामते’ के साथ मराठी टीवी शो में डेब्यू किया था। इसके अलावा ‘भ्रामचा भोपाला और ‘गेला माधव कुनीकड़े’, ‘कोई अपना सा’, ‘ऐसा कभी सोचा ना था’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘अनुपमा’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में का बेहतरीन और यादगार रोल निभाए। माधवी गोगटे ने टीवी शोज ही नहीं बल्कि कई फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाई थी। उन्हें अशोक सराफ के साथ मराठी फिल्म ‘घनचक्कर’ से पॉपुलरैरिटी मिली थी।

ये भी पढ़ें:- Pathankot Army Camp में ग्रेनेड से हमला, पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान शुरू, बाइक पर आए थे हमलावर

माधवी गोगटे के निधन पर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupaly Ganguly) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुख जताते हुए लिखा है कि, बहुत कुछ अनकहा रह गया। सद्गति माधवी जी। इसी के साथ रूपाली गांगुली ने माधवी की एक तस्वीर भी पर शेयर की है। बता दे कि माधवी ने ‘अनुपमा’ में एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की मां का किरदार निभाया था। जिसे बाद में सविता प्रभु से रिप्लेस कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ में आज किसानों की महापंचायत, टिकैत ने किसानों को दिया नारा- ‘चलो लखनऊ-चलो लखनऊ’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रेलवे भर्ती: rrccr.com पर घोषित 2,400 से अधिक रिक्तियां, जानें आयु सीमा, अंतिम तिथि
रेलवे भर्ती: rrccr.com पर घोषित 2,400 से अधिक रिक्तियां, जानें आयु सीमा, अंतिम तिथि