nayaindia Waiting for Hindi content : अभी दिखाने के लिए उनके पास नहीं है कंटेट...
kishori-yojna
देश | मनोरंजन | महाराष्ट्र | हरियाणा| नया इंडिया| Waiting for Hindi content : अभी दिखाने के लिए उनके पास नहीं है कंटेट...

अब सरकार ने दिया सिनेमाघरों को खोलने का ऑर्डर, तो संचालक बोले- अगस्त से खोलेंगे

नई दिल्ली | Waiting for Hindi content: कोरोना की तीसरी लहर के कमजोर पड़ने के बाद से राज्य की सरकारों द्वारा अब कई तरह की छूटें दी जानें लगी हैं. इसी कडी में अब कई राज्यों में स्पा, सिनेमाघर, कोचिंग संस्थानों के खोले जाने को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. हरियाणा में भी कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद से अब सिनेमाघरों को खोले जाने को लेकर सरकार ने सहमति दे दी है. राज्य सरकार ने सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ खोले जाने को लेकर अनुमति दी है. लेकिन अनुमति मिलने के बाद भी संचालक अभी सिनेमाघरों को खोले जाने में कोई रूची नहीं दिखा रहे हैं . उन्होंने साफ कह दिया है कि सरकार से इजाजत मिलने के बाद भी हम अगस्त के पहले सप्ताह से ही सिनेमाघऱों को खोलेंगे.

Waiting for Hindi content:

क्यों नहीं सिनेमाघऱों को खोलना चाह रहे हैं संचालक

Waiting for Hindi content : दरअसल, सिनेमाघर संचालकों का कहना है कि अभ थिएटरों को खोलने से भी उन्हें फायदा नहीं बल्कि नूकसान ही होने वाला है. इसके पीछे का कारण बताते हुए एक सिनेमाघर के संचालक ने बताया कि अभी दिखाने के लिए उनके पास कंटेट नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना के काऱण महाराष्ट्र में लंबे समय से शूटिंग का काम बंद रहा है. इसी कारण फिल्मों के रिलीज डेट आगे बढते रहे हैं. यहीं कारण है कि अभी सिनेमाघरों को खोल भी दिया जाए तो दर्शकों को लूभाने के लिए हिंदी कंटेट का अभाव है. उन्होंने कहा टैक्स का अमाउंट भी अभी काफी ज्यादा है ऐसे में हम अभी सिनेमाघऱों को खोल कर घाटा नहीं उठाना चाहते हैं.

Waiting for Hindi content:

इसे भी पढें- फिर आया क्रिस गेल का तूफान, अद्भुत पारी की बदौलत बना दिया अटूट कीर्तिमान

महाराष्ट्र में सिनेमाघऱों के खुलने का इंतजार

देश के कई राज्यों में सरकार का अनुमति के बाद भी सिनेमाघर संचलाकों को महाराषट्र में सिनेमाघरों को खुलने देने का इंतजार है. इसके पीछे काऱण भी स्पष्ट है कि जबतक महाराष्ट्र में सिनेमाघऱों को नहीं खोला जाता है तबतक नई फिल्मों के रिलीज होने के चांसेज नहीं है. उम्मीद की जा रही है कि अगस्त तक महाराष्ट्र में भी सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति मिल जाएगी.

इसे भी पढें- जॉनसन एंड जॉनसन की Covid 19 Vaccine को झटका! FDA ने दी ये चेतावनी

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + six =

kishori-yojna
kishori-yojna

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या इसी तरह होंगी सुप्रीम कोर्ट में नियुक्तियां?
क्या इसी तरह होंगी सुप्रीम कोर्ट में नियुक्तियां?