nayaindia mahi vij blocked jai : माही विज ने पति जय भानुशाली को किया ब्लॉक
kishori-yojna
मनोरंजन| नया इंडिया| mahi vij blocked jai : माही विज ने पति जय भानुशाली को किया ब्लॉक

माही विज ने इंस्टाग्राम पर पति जय भानुशाली को किया ब्लॉक और वजह जानेंगे तो हो जाएंगे हैरान

mahi vij blocked jai

जय भानुशाली और माही विज सोशल मीडिया पर सबसे प्यारे सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा मजाक किया जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया। ( mahi vij blocked jai ) वैसे तो जय और माही सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट करते रहते है। जिससे उनके फैंस काफी खुश होते है। कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था। हाल ही में जय ने एक फोटो पोस्ट की जिस से नाराज होकर माही ने जय को ब्लॉक कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

also read: Urfi Javed ने समंदर किनारे दिखाई अपनी खूबसूरती की झलक, फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी

इस कारण किया ब्लॉक

जय ने अपनी पत्नी माही और बेटी तारा के साथ एक प्यारी सी पारिवारिक तस्वीर साझा की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया ‘परिवार’। यहां तक ​​​​कि उनके फैैंस ने तस्वीर को पसंद किया और फोटो पर प्यार भरे कमेंट किये। लेकिन माही विज को जय की यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। इस बारे में माही को लगता है कि वह इसमें अच्छी नहीं लग रही है। माही ने जय को इंस्टाग्राम पर भी ब्लॉक कर दिया। आप हमेशा मेरी खराब तस्वीरें लगाते हैं। ऐसा मत करो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

पत्नी माही को मनाने के लिए करनी पड़ी मेहनत ( mahi vij blocked jai )

बाद में जय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माही के साथ वीडियो स्टोरी पोस्ट की और साझा किया कि वह अपनी पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर ब्लॉक किए जाने के बारे में असहाय महसूस करते हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अगर इसके विपरीत होता तो चीजें अलग कैसे होतीं। जय अपनी अभिव्यक्ति में प्रफुल्लित हो जाता है और चित्रित करता है कि कैसे माही ने उस पर उससे कम प्यार करने का आरोप लगाया होगा और अगर वह उसे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर देता तो उसका अफेयर होता। माही मजेदार बहस में साथ देती है और जय को जाने के लिए कहती है ताकि वह उससे छुटकारा पा सके। माही के इस बात का जिक्र करने के बाद जय लड़कियों को एक फ्लर्टी इनवाइट भी भेजता है। उनकी सोशल मीडिया चैट फैन्स का दिल जीत रही है। ( mahi vij blocked jai )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लद्दाख में सब कुछ ठिक नहीं
लद्दाख में सब कुछ ठिक नहीं