• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

मनोज मुंतशिर ने इस एक्टर के बारे में दी गलत जानकारी, याद दिलाने पर भूल को सुधारते हुए मांगी माफी

Must Read

जिनकी फितरत है मस्ताना और कलम की स्याही में है इश्क भरा..जिनके प्रेम गीत लबों पर चढ़ते ही सीधे दिल में बस जाते हैं..जी हां, हम बात कर रहे हैं मनोज मुंतशिर की। मनोज मुंतशिर ने फिल्म बाहुबली के तमाम डॉयलाग लिखकर इस फिल्म को बच्चे-बच्चे की पसंदीदा फिल्म बना दी। हाल ही में मनोज मुतंशिर और अनु मलिक लोकप्रिय रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में वीकेंड पर बतौर गेस्ट जज बनकर आए। इस दौरान मनोज मुंतशिर शो में पुरानी फिल्मों से जुड़े किस्से सुना रहे थे। मनोज मुंतशिर ने पुरानी फिल्मों से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाया कि अब उन्हें माफी मांगनी पड़ रही है। मनोज ने शम्मी कपुर के लेकर ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से फैंस मनोज को काफी ट्रोल कर रहे है। मनोज मुंतशिर ने अनजाने में शम्मी कपुर पर ऐसा कह डाला। गलती का ऐहसास होते ही मनोज ने माफी भी मांगी है।

इसे भी पढ़ें CORONA CRISIS: सुप्रीम कोर्ट की केंद्र और राज्य सरकारों को सलाह, देश को फिर झेलनी पड़ सकती है लॉकडाउन की मार

क्या कहा मनोज मुंतशिर ने

दरअसल, मनोज ने शो के कंटेस्टेन्ट आशीष कुलकर्णी की परफॉर्मेंस से पहले एक किस्सा सुनाया। इस किस्से में उन्होंने गलती कर दी। मनोज ने बताया कि शम्मी कपूर की पहली पत्नी गीता बाली का निधन शादी के 10 साल बाद ही हो गया था। गीता बाली के निधन के बाद शम्मी कपूर ने दूसरी शादी नहीं की। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग मनोज को ट्रोल करने लगे क्योंकि इस किस्से में एक बड़ी गलती थी।

क्या है सच्चाई

शम्मी कपूर  ने अपनी पहली पत्नी गीता बाली के निधन के बाद नीला देवी से शादी की थी। ऐसे में लोगों ने ट्रोल करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई।मनोज ने इस बात पर ध्यान ना देते हुए ऐसा कह दिया। फैंस ने कहा कि शो पर लोग कई बार गलतियां करते रहते हैं। बता दें, इससे पहले विशाल ददलानी ने भी ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ के बारे में गलत फैक्ट्स लोगों के बीच रखे थे।

मनोज ने मांगी माफी

जैसे ही मनोज को गलती का अहसास हुआ उन्होंने ट्वीट कर के फैंस से माफी मांगी। मनोज ने ट्वीट में लिखा, ‘आप सभी फैंस की तरह ही मैं भी हिंदी सिनेमा का फैन हूं। कभी-कभी एक फैन भी अनजाने में गलती कर देता है। इंडियन आइडल के आज के एपिसोड में हुई फैक्चुअल गलती के लिए माफी मांगता हूं। गीता बाली जी की मौत के बाद शम्मी कपूर ने नीला देवी से शादी की थी।

शो में बचे हैं 9 सदस्य

इंडियन आइडल 12 शो में अभी कुल 9 सिंगर्स बचे है। इनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सवाई भाट, शनमुख प्रिया, अंजलि गायकवाड़, निहाल तारो, सायली कांबले और आशीष कुलकर्णी शामिल हैं। आपको बता दे कि हाल ही में शो के दो कंटेस्टेन्ट आशीष कुलकर्णी और पवनदीप राजन कोरोना संक्रमित हुए थे। लेकिन अब वे ठीक होकर शो में वापस आ चुके है।

इसे भी पढ़ें Whatsapp के ये नए फीचर लोगों को करेंगे रोमांचित, जानें क्या मिलेंगी सुविधाएं

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This