nayaindia mhendra singh bahubali : निर्देशक एसएस राजामौली की प्रतिक्रिया
मनोरंजन| नया इंडिया| mhendra singh bahubali : निर्देशक एसएस राजामौली की प्रतिक्रिया

बाहुबली में नजर आएंगे एमएस धोनी? प्रशंसक के सवाल पर निर्देशक एसएस राजामौली की प्रतिक्रिया – देखें वीडियो

mhendra singh bahubali

एसएस राजामौली की एक और बड़े बजट की फिल्म रिलीज होने जा रही है। हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी के प्रमेशन के लिए राजामौली अपनी स्टार कास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे। भारत के शीर्ष फिल्म निर्माताओं में से एक एसएस राजामौली अपनी एक इंस्टाग्राम फोटो पर पोस्ट की गई टिप्पणियों को दिखाए जाने पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वह फोटो भी कोई साधारण नहीं है। राजामौली, जिन्होंने दो-भाग वाली बाहुबली का निर्देशन किया था, उस तस्वीर में एमएस धोनी के अलावा किसी और के साथ पोज नहीं दे रहे हैं। ( mhendra singh bahubali ) 

also read: तालिबान का अत्याचार बरकरार, महिलाओं के खेल गतिविधियों पर लगाया प्रतिबंध

कपिल ने किया पोस्ट का पोस्ट मॉर्टम 

वह जल्द ही आरआरआर नामक एक और एक्शन-एडवेंचर के साथ बाहर है जो जनवरी की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी। हालाँकि पूरे देश में बढ़ते COVID मामलों के बीच सिनेमा हॉल बंद होने के कारण इसकी रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया है। आरआरआर की स्टार कास्ट और निर्देशक हाल ही में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो में थे और एक सेगमेंट में जहां कपिल पोस्ट का पोस्ट मॉर्टम करते हैं, उन्होंने अतिथि हस्तियों की इंस्टाग्राम तस्वीरों पर पोस्ट की गई मजेदार टिप्पणियों को पढ़ा। शो के दौरान राजामौली की धोनी के साथ ये तस्वीर सामने आई और धोनी के फैन्स ने कई कमाल के कमेंट्स पोस्ट किए.

बाहुबली के अगले पार्ट में माही ( mhendra singh bahubali )

उनमें से एक प्रशंसक राजामौली से पूछ रहा था कि क्या भारत के पूर्व कप्तान बाहुबली के अगले संस्करण में अभिनय करेंगे और इक्का-दुक्का निर्देशक उस टिप्पणी को पढ़ रहे थे। फैन ने आगे लिखा कि अगर धोनी बाहुबली खेलते हैं, तो वह प्रसिद्ध हेलीकॉप्टर शॉट खेलेंगे और गेंद चांद पर जाएगी और श्रीलंका के पूर्व गेंदबाज लसिथ मलिंगा को विरोधी के रूप में कालकेय के रूप में लिया जा सकता है। नहीं भूलना चाहिए, राजामौली धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और जब सीएसके के कप्तान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया, तो वह भावुक हो गए थे। ( mhendra singh bahubali )

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 − 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिवलिंग सुरक्षित रखने का निर्देश
शिवलिंग सुरक्षित रखने का निर्देश